बदली परिस्‍थ‍िति में तेजस्‍वी यादव की बढ़ गई है जिम्‍मेदारी

चारा घोटाले में दोषी करार दिए गए आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अब जेल में हैं. इसके बाद से पार्टी के भविष्य पर संकट मडराने लगे है इस संकट से उबरने के लिए पार्टी पूरी कोशिश कर रही है जिसके चलते माना जा रहा है कि इस बदली परिस्‍थ‍िति में प्रदेश के पूर्व डिप्‍टी सीएम और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव की जिम्‍मेदारी और बढ़ गई है. ऐसे में तेजस्वी ने लामबंदी की तैयारी भी कर ली है.

दरअसल, गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक ने गुजरात में बिजली की समस्या को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए हाथ में ‘लालटेन’ पकड़ी है इसे ट्विटर पर शेयर किया है इस मौके को लपकते हुए तेजस्वी यादव ने तुरंत इस ‘लालटेन’ को अपनी पार्टी राजद के चुनाव चिन्ह से जोड़ दिया है. इसे जोड़ते हुए पार्टी के नए सिपहसालार बने तेजस्वी ने हार्दिक को नफरत के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहने की सलाह दी .

दरअसल हार्दिक ने रविवार रात को हाथ में लालटेन लिए अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, आज मैं अपने गांव आया हूं. लेकिन आज गाँव में बिजली चली गई तो मैंने लालटेन जलाई और अँधेरा दूर किया. बहुत काम आता है लालटेन आज पता चला. इस ट्वीट में हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को भी टैग किया था. जाहिर है कि वो गुजरात के गांवों में बिजली की दिक्कतों की बात करना चाहते थे. साथ ही उनका इशारा लालू और उनकी पार्टी की तरफ भी था. 

बांग्लादेश के निर्माण के लिए मिलकर काम करें : हमीद

प्रदेश में कर्मचारियों के पदोन्नति और तबादले 10 जनवरी से

यूपी में कई जगह मना अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन

Related News