जॉर्डन घाटी में इजरायल ने नौ फिलीस्तीनी संदिग्धों को गिरफ्तार किया

 

तेल अवीव: वेस्ट बैंक में जॉर्डन घाटी में एक बड़े आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान, सेना के अनुसार, इजरायली सुरक्षा बलों ने नौ फिलिस्तीनी संदिग्धों को पकड़ लिया।

राज्य मीडिया द्वारा रिपोर्ट किए गए एक सैन्य अधिकारी के अनुसार, सेना के सैकड़ों सैनिकों और इजरायली पुलिस अधिकारियों ने रविवार और सोमवार के बीच जॉर्डन घाटी में "आतंकवादी अभियानों को बाधित करने और क्षेत्र में हथियारों के बुनियादी ढांचे को जब्त करने के लिए एक अभियान" के तहत रात भर काम किया।

प्रवक्ता के अनुसार, नौ फिलीस्तीनी संदिग्धों को पूछताछ के लिए इजरायली सीमा पुलिस में लाया गया था, और 16 कारें, एक हथियार, और चुराए गए सैन्य गोला-बारूद और उपकरण एकत्र किए गए थे।

छापे ने विभिन्न क्षेत्रों में फिलिस्तीनियों और इजरायली बलों के बीच संघर्ष को उकसाया, दर्जनों प्रदर्शनकारियों ने चट्टानों को फेंक दिया और सैनिकों पर एक तात्कालिक विस्फोटक उपकरण फेंका, जिन्होंने "दंगा फैलाने के तरीकों" का जवाब दिया।

सुरक्षा अधिकारियों ने 25 जनवरी को जॉर्डन घाटी में तस्करी के प्रयास को बाधित कर दिया, एक संयुक्त पुलिस-सेना के बयान के अनुसार, 53 आग्नेयास्त्रों पर कब्जा कर लिया, जिसमें 39 हैंडगन, 10 कलाश्निकोव असॉल्ट राइफल और चार एम 16 असॉल्ट राइफल शामिल थे। जॉर्डन घाटी वेस्ट बैंक में स्थित है, जिसे इज़राइल ने 1967 के मध्य पूर्व संघर्ष में कब्जा कर लिया था।

अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार सूचकांक में उत्तर कोरिया 174वें स्थान पर गिरा

जापान कैबिनेट ने यूनेस्को की विश्व धरोहर के लिए एक विवादास्पद खदान के लिए बोली को मंजूरी दी

मॉडर्ना के कोविड -19 वैक्सीन को संयुक्त राज्य अमेरिका में पूर्ण FDA अनुमोदन प्राप्त

Related News