एक और शर्मनाक घटना में हेड मास्टर ने छोटी बच्ची का किया शोषण

एक तरफ पूरा देश अंतराष्ट्रीय महिला दिवस की खुशियां मना रहा है, जगह-जगह महिलाओं के सम्मान हो रहे है, वहीं दूसरी ओर देश के कुछ पढ़े-लिखे अनपढ़ लोग अपनी मानसिकता से देश को शर्मसार कर रहे है. रेप ओर छेड़छाड़ की कई ख़बरों के बीच अब एक खबर छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा की है, जहाँ एक सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ स्कुल के हेड मास्टर ने स्कुल में छेड़छाड़ की.

जानकारी के मुताबिक, जिले के डभरा थाना क्षेत्र के एक शासकीय स्कूल में बुधवार को प्रधान अध्यापक सहित अन्य दो शिक्षकों की अनुपस्थिति के कारण शिक्षाकर्मी सुरेश पाल आजाद (31) को विद्यालय का प्रभार सौंपा गया था. आजाद ने 13 वर्षीय कक्षा सातवीं की एक छात्रा को स्कूल के खाली कमरे में ले गया. वह वहां छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा. इस घटना के बाद छात्रा रोते हुए घर पहुंची. परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद में परिजनों ने शिक्षक सुरेश पाल आजाद के खिलाफ डभरा थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तत्काल आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच जारी है.

सार्वजनिक जगहों पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं. ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के जालौन में सामने आई थी. लेकिन इस वारदात की सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि छेड़छाड़ करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक पुलिसकर्मी था. उससे भी हैरानी वाली बात यह है कि आरोपी पुलिसकर्मी बुजुर्ग है और कुछ ही समय में रिटायर होने वाला है. पुलिस अब पूरे मामले को रफा दफा करने में लगी है. अधिकारी बीमार होने का बहाना बनाकर आरोपी पुलिसकर्मी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. लड़की के विरोध करने पर लोगों ने आरोपी पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई कर दी.

वाई-फाई बंद करने के कारण पत्नी पर कहर बनकर टूटा पति

रेप कांड में फिर फँसे कांग्रेसी विधायक

Womens day: सच्ची घटना की नायिका, हाथ-पैर कटने के बाद भी लड़ती रही अन्नपूर्णा

Related News