इफ्तार पार्टी में एक हुए नजीब जंग और केजरीवाल

नई दिल्ली :  दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग और मुख्यमंत्री केजरीवाल के बीच विवाद की खबरे काफी समय से सुर्ख़ियो में चल रही थी. दोनों के बीच अधिकारों को लेकर गतिरोध देखा गया था. दोनों के बीच मतभेद को समाप्त करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उनके बीच कोई कटु भावना नहीं है और राष्ट्रीय राजधानी में प्रभावी शासन एवं विकास को गति प्रदान करने के लिए मिल कर काम करना होगा.

इस सम्बन्ध में केजरीवाल ने अपने ही द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में यह टिप्पणी की. इस इफ्तार पार्टी का आयोजन चाणक्यपूरी में किया गया था. इस पार्टी में जंग के साथ ही उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी और पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित भी समिल्लित हुए थे.

जंग और उनके सम्बन्धो में सुधार के सवाल पर  मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि कटु संबंध खत्म होने चाहिए क्योंकि ऐसी कोई कटु भावना हमारे मन में है ही नहीं. सभी अपना काम सही ढंग से कर रहे है. यदि हम मिलकर काम करें तभी देश उन्नति कर सकेगा. उससे पहले केजरीवाल गर्मजोशी से जंग से गले मिले. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल का स्वागत किया.

Related News