नमकीन की कीमत 4 रुपए मांगे तो कर दिया धारधार हथियार से हमला

इलाहाबाद : एक चना बेचने वाले शख्स पर कुछ निर्दयी लोगो ने महज इस बात पर जानलेवा हमला कर दिया की उसने नमकीन की कीमत 4 रुपए मांगी। हमलावरों ने हशिया से वार कर उसे लहूलुहान कर दि‍या। वह अस्पताल में एडमिट है जहां उसका इलाज चल चल रहा है। वारदात के बाद दुकानदारों ने बदमाशों का पीछा कि‍या, लेकि‍न दो आरोपी मौके से फरार हो गए। उनका तीसरा साथी पकड़ लि‍या गया। उसे पुलि‍स के हवाले कर दि‍या गया है।

घटना थाना सिविल लाइंस के सरदार पटेल मार्ग पर विशाल रेस्टोरेंट के सामने गुरुवार देर शाम की है। वहां चना भुनने वाले 25 वर्षीय पिंटू उर्फ़ लंबू की दुकान पर स्‍कॉर्पि‍यो लेकर 3 युवक पहुंचे। उससे चना लि‍या और पड़ोस की दुकान से नमकीन की पैकेट ले आए। चना दुकानदार ने पैसे मांगा तो उसे उन्‍होंने दे दि‍या। इसके बाद आरोपियों से चना वाले पिंटू ने कहा, 'भैया नमकीन वाले को पैसा दे दीजिए, नहीं तो हमसे पैसे मांगेगा। यह सुनते ही हमलावर उसे गाली गलौज करने लगे। पिंटू ने गाली देने से मना किया। इसके बाद हमलावरों ने हशिया से चना भुनने वाले के सि‍र पर हमला कर दि‍या। इससे पिंटू लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया।

जमीन पर गिरते ही हमलावरों ने पिंटू के कमर पर दो और वार किया। यह देख दुकानदारों ने हमलावरों का पीछा कि‍या और दो पकड़ लि‍ए गए जबकि‍ तीसरा भागने में कामयाब हो गया। लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलि‍स का कहना है कि‍ पकड़े गए युवक से पूछताछ के आधार पर हमलावरों पर कार्रवाई होगी।

Related News