नस्लभेद पर बोले एक्टर इद्रिस एल्बा, सेलिब्रिटी बनने के बाद भी होता है ऐसा भेदभाव

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इद्रिस एल्बा ने नस्लभेद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. एक्टर ने नस्लभेद को लेकर अपना दुख जाहिर किया है. हाल ही में एल्बा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें सेलिब्रिटी होने के बावजूद भेदभाव का सामना करना पड़ता है.   इस बारें में एल्बा ने कहा अभिनेता बन जाने के बाद भी आज तक वो नस्लभेद से दूर नहीं रह पाए. उन्हें अपनी जिंदगी में अक्सर इसका सामना करना पड़ता है. उन्होंने आगे कहा कि मेरे माता-पिता ने बचपन से यही सिखाया कि सफल होने के लिए तुम्हे श्वेत लोगों के मुकाबले दोगुना बेहतर बनना होगा.

दरअसल, द पैसिफिक रिम स्टार के कार्यक्रम में भाग लेते हुए एल्बा ने इस बारें में कहा कि सफलता से मेरे लिए नस्लभेद खत्म नहीं हुआ है. नस्लभेद के बारे में मुझसे पूछना मेरे लिए यह पूछने जैसा है कि मैं कब से सांस ले रहा हूं. एल्बा ने आगे कहा कि यह आपके साथ रहता है चाहे आप सफल हों या आप सिस्टम को हरा दें. अगर आप दुनिया में अपना मुकाम बनाना चाहते हैं तो आपको श्वेत व्यक्ति से दोगुना बेहतर होना होगा.

बता दें की अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता को देते हुए एक्टर एल्बा ने कहा है कि मैं सिएरा लियोन, पश्चिम अफ्रीका के अप्रवासी माता-पिता द्वारा एकमात्र बच्चा था. और उन्होंने जो कुछ भी किया उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की हुई है. इस तरह से जीवन ने मुझे स्वतंत्रता का महत्व सिखाया और अपनी सफलता के लिए खुद पर भरोसा किया.

अब 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फ्रेंचाइजी में नजर आएगी महिला डाकू, ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

अभिनेता क्रिस प्रैट के घर जल्द आने वाला है नया मेहमान, कैथरीन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन को टाइगर श्रॉफ ने दी श्रद्धांजलि, साझा की ये पोस्ट

 

Related News