इंजीनियर राशिद ने दी धमकी, कहा लश्कर के हवाले कर दूंगा

पुलवामा : बीते वर्ष अक्टूबर माह में बीफ पार्टी देने के लिए चर्चा में आए जम्मू-कश्मीर के निर्दलीय विधायक शेख अब्दुल राशिद एक बार फिर अपने बयानों के कारण चर्चा में है। बुधवार को उनके बयानों से संबंधित एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें उन्हें साफ तौर पर धमकी देते हुए सुना जा सकता है। इंजीनियर राशिद किसी को कह रहे है कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के हवाले कर देंगे।

बीजेपी की स्थानीय इकाई की मानें तो श्रीनगर से 40 किमी दूर स्थित पुलवामा में धरने पर बैठे राशिद की बीजेपी समर्थकों से झड़प हो गई। तभी गुस्साए राशिद ने बीजेपी के सदस्य को लश्कर के हवाले करने की धमकी दे डाली। हांला कि वीडियो क्लिप में स्पष्ट नही है कि वो ये धमकी किसे दे रहे है। दूसरी ओर राशिद के समर्थकों का कहना है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने राशिद के साथ धक्का-मुक्की की थी।

बीजेपी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। साथ ही बीजेपी ने राशिद व उनके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान एक आम नागरिक की मौत हो गई थी, इसी को लेकर राशिद प्रदर्शन कर रहे थे।

जब राशिद के समर्थकों और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई तो वो डिप्टी कमिश्नर के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। इससे पहले राशिद तब चर्चा में आए थे जब उन्होने एमएलए हॉस्टल में बीफ पार्टी दी थी। इसके बाद उन पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने स्याही फेंकी थी।

Related News