मैं गेंद के हिसाब से खेलता हूं- चेतेश्वर पुजारा

टीम इंडिया के तेज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का कहना है कि, भारतीय टीम केपटाउन टेस्‍ट में 350 से ज्यादा के लक्ष्य का भी पीछा कर लेगी. बता दे कि, केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया के खिलाडी हार्दिक पंड्या द्वारा खेली गई 93 रनों की पारी ने टेस्ट मैच के रुख को बदला डाला.

वही चेतेश्वर पुजारा ने अपने बयान में कहा कि, "हम बहुत ज्यादा रन तो नहीं चेज़ करना चाहते, लेकिन पहली पारी में देखें तो हमारा टॉप ऑर्डर फ़ेल रहा था. पिच बल्लेबाज़ी के लिए बेहतर हो रही है और हम 350 से भी ज्यादा के लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं यह नहीं देखता कि सामने कौन गेंदबाज़ है, बल्कि गेंद के हिसाब से खेलता हूं और अपना काम सही तरीके से करने की कोशिश करता हूं."

इसके अलावा पुजारा ने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज़ी को लेकर कहा कि, "उनके पास विश्व का सबसे अच्छा पेस अटैक मौजूद हैं. उन्होंने अपने घरेलू मैदानों पर शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है. उन्हें पता है कि कहां पर और किस एरिया में गेंद डालनी है." गौरतलब है कि, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया है. केपटाउन में लगातार बारिश के कारण तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और आउट फील्‍ड गीला होने के कारण अम्‍पायरों ने तीसरे दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया.

ये भी पढ़े

सूखे केपटाउन में टेस्ट के तीसरे दिन पानी-पानी

टी-20 : नया रिकॉर्ड सबसे तेज 200 चेज

सचिन की बेटी को परेशान करने वाला हिरासत में

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News