सलमान खान विवाद पर अभिजीत और एजाज को नपुंसक बनाने की धमकी

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर अभिजीत के सलमान मामले में विवादित बयान के बाद आज उनके खिलाफ जयपुर में केस दर्ज हो गया है वही कई लोग उनके इस विवादित बयान के खिलाफ हो गए है. इनमे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर भी शामिल है. ऋषि अभिजीत से इतने गुस्सा हो गए कि उन्होंने ट्वीट कर डाला कि वो एक दिन के लिए अगर तानाशाह होते तो अभि‍जीत को नपुंसक बना देते.

ऋषि कपूर ने इस मामले में विवादित बयान देने के लिए एजाज खान पर भी गुस्सा जाहिर किया. आपको बतादे की अभिजीत ने बुधवार को ट्वीट किया था, सिनेमा जगत के लोग सामने आइए, सलमान खान का खुलकर समर्थन करिए. फुटपाथ सोने के लिए नहीं होते. ड्राइवर या शराब की गलती नहीं है. सड़कें कारों और कुत्तों के लिए होती हैं, लोगों के लिए सोने के लिए नहीं. उनके इस बयान की आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी जमकर निंदा की थी, लेकिन ऋषि कपूर जैसा गुस्सा किसी ने नहीं दिखाया था.

ऋषि कपूर ने इस पर रात को ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया की काश एक दिन तानाशाह होता तो अभिजीत और एजाज को नपुंसक बना देता. आप जहां रहते हैं उस देश के कानून पर सवाल कैसे खड़ा कर सकते हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक और ट्वीट किया कि सलमान की चमचागीरी करने वाले मूर्खतापूर्ण तरीके से उनका सपोर्ट कर रहे हैं. हम भी सलमान के शुभचिंतक हैं, लेकिन सोच समझकर टिप्पणी करते हैं. आपको बतादे की कुछ दिनों पहले ऋषि भी गो मांस को लेकर विवादों में घिर चुके है.

Related News