मुझे राजनीति पसंद नहीं- एकता कपूर

टीवी और फिल्मों की निर्माता एकता कपूर इन दिनों चर्चा में है. एकता कपूर का कहना है कि, उन्हें राजनीति पसंद नहीं है और वह इससे नफरत करती हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, "मुझे राजनीति पसंद नहीं है, भाइयों की लड़ाई, पार्टियों की जीत और लोग हार जाते हैं" एकता ने अपने करियर की शुरुआत 2001 में आई फिल्म 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' से की थी.

इसके बाद उन्होंने 2003 और 2004 में 'कुछ तो है' और सुपरनैचुरल थीम पर आधारित 'कृष्णा काॅटेज' में काम किया. इसके अलावा उन्होंने कई सोप ओपेरा, टेलीविजन सीरीज को भी प्रोड्यूस किया है. उनके सोप ओपेरा जिनमें 'हम पांच', 'क्योंकि सांस भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की', 'कसौटी जिंदगी की', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'किस देश में है मेरा दिल', 'कसम से', जैसे कई सुपरहिट शोज को प्रोड्यूस किया है.

ख़ास बात यह है कि, उन्हें 2012 में एशिया के सोशल इंपावरमेंट अवार्ड-फ्रीडम थ्रु एजुकेशन से सम्मानित किया जा चुका है. एकता कपूर बॉलीवुड हस्तियों के बीच अपनी अलग पहचान रखती है. बता दे कि, एकता कपूर जाने-माने अभिनेता जितेन्द्र कपूर की बेटी है. फिलहाल एकता 'कलश-एक विश्वास', 'कुमकुम भाग्य' और 'ये हैं मोहब्बतें', 'नागिन' जैसे सीरियल्स में बिजी है.

ये भी पढ़े

'बधाई हो' में आयुष्मान के साथ रोमांस करेंगी दंगल गर्ल

सुपरहीरो मूवीज से भरा है आने वाला साल

मैं 'गली बॉय' के लिए बेहद उत्साहित हूं- आलिया भट्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News