भारत में लॉन्च हुई Hyundai i20 N Line, जानिए इसके फीचर्स

हुंडई आई20 एन लाइन को ऑफिशियल तौर पर बृहस्पतिवार को भारत में लॉन्‍च किया गया। स्‍पोर्टियर आई20 की आरभिंक कीमत 9.84 लाख (एक्‍स-शोरूम) रुपये है तथा इसके हाईएंड मॉडल की कीमत 11.75 लाख (एक्‍स-शोरूम) रुपये है। कंपनी ने अगस्‍त के अंतिम हफ्ते में इस कार की बुकिंग आरम्भ की थी। यह बुकिंग 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ आरम्भ हुई थी।

वही आई20 एन लाइन मोटरस्‍पोर्ट इंस्‍पायर्ड इंटीरियर्स तथा एक्‍सटीरियर्स के साथ आती है यह स्‍टैंडर्ड आई20 से एकदम अलग है। I20 एन लाइन के फेस पर एकदम नई ग्रिल है जिसपर एन लाइन लोगो प्रदर्शित किया गया है। इसमें लाल पट्टी के साथ टू टोन बम्‍पर हैं।कार में 16 इंच डायमंड कट एलॉय व्‍हील्‍स हैं जो एन लोगो के साथ आते हैं। I20 एन लाइन रेड फ्रंट ब्रेक कैलीपर्स से सुसज्जित है। इसके बगल में लाल पट्टियों से सजावट की गई है। I20 एन लाइन का रियर डिजाइन में साइड विंग्‍स के साथ एक टेलगेट स्‍पॉइलर दिया गया है।

साथ ही इसमें डार्क क्रोम कनेक्टिंग टेल लैम्‍प भी है। I20 एन लाइन में एक ट्वीन टिप मफलर भी है। I20 एन लाइन में टेलगेट पर एन लाइन लोगो लगाया गया है। इसके इंटीरियर्स की बात करें तो I20 एन लाइन के कैबिन में एथलेटिक लाल पट्टियों के साथ काले रंग की इंटीरियर है। कार में N लोगों के साथ लेदर सीट, रेड इंटीरियर हाईलाइट्स, रेड एंबिएंट लाइट्स, मेटल पेडल्‍स, एन लोगो के साथ IMT (इंटेलीजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन) गियर नॉब, एन लोगो के साथ डीसीटी (डुअल क्‍लच ट्रांसमिशन) गियर नॉब, N लोगो के साथ 3-स्‍पोक स्‍टीयरिंग व्‍हील सम्मिलित हैं।     

बिहार में रेलवे ब्रिज पर पहुंचा बाढ़ का पानी, 14 ट्रेनें रद्द... यहाँ देखें पूरी सूची

एक्टर नहीं बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए अभिनेता से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

आज से RSS की 6 दिवसीय बैठक, संघ देखेगा मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

Related News