ध्वजारोहण समारोह के दौरान दो पार्टियों के बीच हुआ विवाद, भाजपा पार्षद को किया गया गिरफ्तार

हैदराबाद: हैदराबाद में स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण समारोह के दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं द्वारा एक-दूसरे पर हमला करने की शिकायतों के बाद टीआरएस विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव और भाजपा पार्षद वरापल्ली श्रवण को गिरफ्तार किया गया। श्रवण ने टीआरएस विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव और उनके अनुयायियों पर रविवार को जीएचएमसी सर्कल कार्यालय में झंडा फहराने के दौरान हुई हाथापाई के बाद बीयर की बोतलों और अन्य तेज वस्तुओं से उन्हें मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया। गंभीर रूप से घायल हुए पार्षद को तत्काल चिकित्सा सहायता के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस के बयान के अनुसार, 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विधायक और क्षेत्र के पार्षद राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए अंचल कार्यालय पहुंचे और विकास कार्यों के मुद्दे पर उनके बीच विवाद छिड़ गया, जिस पर उन्होंने कथित रूप से तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जिससे विधायक और उनके कैडर नाराज हो गए।

इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में विधायक फ्लैग पोस्ट के पास असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए श्रवण की ओर हंगामा करते नजर आए, जबकि दोनों पार्टियों के समर्थक एक दूसरे पर प्लास्टिक की कुर्सियों और कांच की बोतलों को फेंकते नजर आए. लड़ाई के दौरान श्रवण के पैर में चोट लग गई। बाद में दोपहर में, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय ने अस्पताल में श्री श्रवण से मुलाकात की और विधायक को क्षेत्र में उनकी अवैध गतिविधियों को उजागर करने की “चेतावनी” दी। जिसके लिए श्री राव ने प्रेस कांफ्रेंस की और श्री संजय को अभद्र भाषा में अपशब्द कहे।

दिल्ली की सड़कों पर दौड़ेंगी 32 नई बसें, कक्तव-पैनिक बटन सहित होंगी ये सुविधाएं

क्या IPL के सेकंड फेज में खेल पाएंगे आतंक से जूझ रहे अफ़ग़ानिस्तान के क्रिकेटर्स ?

पीलीभीत में पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

Related News