मन मुताबिक दहेज़ नहीं मिला तो फ़ोन कर दिया तीन तलाक और रचाई दूसरी शादी

नई दिल्ली: देश में तीन तलाक इस कदर तूल पकड़ रहा जिसपर लगाम पाना अब बहुत ज़रूरी हो गया है, लखनऊ में बेटी को जन्म देने पर नेशनल खिलाडी को उसके शौहर ने तलाक दे दिया तो अब दिल्ली से सटे उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में मन मुताबिक दहेज़ ना मिलने पर सऊदी अरब में रह रहे दो पतियों ने अपनी दोनों पत्नियों को तीन तलाक दे दिया.

बताते चले वर पक्ष के लोग शादी में मिले दहेज़ से खुश नहीं थे उन्होंने शादी के दौरान वधु पक्ष से प्लॉट और नकदी की अंग की जिसे देने में असर्मथ वधु पक्ष ने कुछ दिनों बाद दहेज़ देने की बात कहकर शादी करावा दी, जिसके बाद दोनों बहनो के शौहर सऊदी अरब चले गए, और ससुराल वाले उन दोनों बहनो को परेशान करने लगे, वही हर रोज ससुराल वालो की प्रताड़नाओं से तंग आकर दोनों बहनें मायके चली गई. जहा उन्होंने बेटो को जन्म दिया और उसकी परवरिश के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया. इस बाद से नाराज़ दोनों शोहरो ने अपनी पत्नियों को फ़ोन कर तीन तलाक दे दिया.

वही उन दोनों भाइयो ने भारत आकर दूसरी शादी कर ली है. फ़िलहाल दोनों पीड़ित बहनो ने अदालत से इंसाफ की गुहार लगाई है, और योगी सरकार को पत्र लिख सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

गरीबी से परेशान मां ने 7600 रुपए में बेचा 'नवजात बच्चा'

घर के अंदर ही पड़ी मिली पूरे परिवार की लाश

बेटी के पैदा होते ही नेशनल खिलाड़ी को मिला तीन तलाक का तोहफा

 

Related News