बीमे की रकम के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट

देहरादून : उत्तराखंड के देहरादून में एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है जिसे जानकर आपके न केवल होश उड़ जाएंगे बल्कि आपका पति - पत्नी के रिश्ते से भी विश्वाश उठ जाएगा. यहाँ पर एक युवक ने अपनी पत्नी की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योकि उसकी पत्नी के नाम 60 लाख का बीमा कराया हुआ था. घटना के सामने आने से पूरा इलाका सदमे में है.

यूपी अस्पताल में घुसकर नर्स से छेड़छाड़

मामले की जाँच कर रहे एसपी सिटी प्रदीप राय ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि टर्नर रोड में किराये पर रहने वाले आकाश ठक्कर ने वर्ष 2014 में विधि से प्रेम विवाह किया था. आरोपी यहाँ पर गिफ्ट सेंटर चलाता था. शादी के दो साल बाद पति -पत्नी में मतभेद पैदा हो गए और जनवरी 2017 दोनों का तलाक हो गया.

भाई के दोस्त ने किया युवती से रेप

60 लाख का बीमा क्लेम पाने के लिए पति ने अपने दोस्त और उसके चार परिचितों के जरिये योजनाबद्ध तरीके उसे मार डाला. यही नहीं आरोपी ने अपनी पत्नी की स्वाभाविक मौत बताकर बगैर पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार भी कर दिया.  लेकिन लड़की माँ को शक हुआ और उसने पुलिस से इसकी शिकायत की जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने घटनाक्रम के सिलसिले में मृतका के पति, उसके दोस्त, नर्सिंग होम में कार्य करने वाले दो युवकों समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ख़बरें और भी...

महिला हॉकी विश्व कप: पहली जीत के लिए आयरलैंड से मैच

निकाह हलाला के नाम पर महिला से 4 लोगों ने किया दुष्कर्म

देशद्रोह के आरोप में व्हाट्सएप्प ग्रुप एडमिन को जेल

Related News