पति की हत्या कर जमीन में गाड़ दिया, ऊपर बनवा दिया टॉयलेट

ग्वालियर : हमेशा से कहा जाता है कि महिला-परुष या कहा जाए तो पति-पत्नी का रिश्ता ही कुछ नोक-झोंक से जुड़ा होता है, लेकिन कभी कभी ऐसा भी होता है कि यह बातें ज्यादा बढ़ जाती है और पानी सर के ऊपर से निकल जाता है। जैसे हाल ही में एक महिला अपनी पति की रोज की मारपीट से परेशान होकर मोंगरी से अपने पति को पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। महिला ने उस लाश को ड्रम में बंद करके जमीन में गाड़ दिया और उसके ऊपर टाॅयलेट बनवा लिया, करीब सात महीने तक उसने अपनी करतूत को छुपा के रखा इसके बाद रविवार को यह महिला संतो बाई (40) खुद ही थाने पहुंची आैर अपना जुर्म कुबूल लिया। इसके बाद पुलिस उस महिला के घर पहुंचकर खुदाई करवाई और लाश वाला ड्रम बाहर निकालकर उसे डेड हाउस भिजवा दिया गया। खबर के अनुसार उस महिला के पति का नाम सुरेश बताया गया है, जोकि पेशे से एक ड्राइवर था।

पति के गायब होने पर आसपास के लोग जब उस महिला से कुछ पूछते थे तो वह कहती थी उसका पति पैसे कमाने के लिए दिल्ली गया हुआ है। माधौगंज थाना क्षेत्र के सेलार की गोठ में रहने वाली संतो बाई कमलाराजा हॉस्पिटल में झाड़ू-पोछा करती है। जब उसने रविवार की शाम को अपनी मां को घर पर बुलाया आैर पति की हत्या की कहानी सुनाई।

इसके बाद उसने अपनी मां को कहा कि वह दोनों बच्चों को अपने साथ ले जाए। बेटी की इस डरावनी कहानी को सुन मां कल्लो घबराकर वहां से भाग गई। इसके बाद संतो भी सीधे अपना जुर्म लिए थाने पहुंची आैर सारी कहानी उसने बयां की।

संतो की इस कहानी को सुनते ही सीएसपी दीपक भार्गव, टीआई संजीव नयन शर्मा और फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव मौके पर पहुंचे। उस घर के टॉयलेट कि खुदाई करके उस ड्रम को निकाल गया, जिसमें उसके पति की लाश थी।

Related News