पति ने जीवन की प्राथमिकताएं बदल दीं-जूलिया राबर्ट्स

हर सफल इंसान के पीछे एक औरत का हाथ होता है, ये बात आपने कई बार सुनी होगी. मगर एक अतिसफल नारी ये कहे कि में आज जो भी हूँ एक पुरुष की बदौलत हूँ, तो बात नई लगती है. हॉलीवुड अभिनेत्री जूलिया राबर्ट्स की खूबसूरती के दीवाने तो दुनिया में कई हैं मगर बहुत कम ही लोग उन्हें नजदीक से जान पाए हैं. हाल ही में जूलिया रॉबर्ट्स ने अपने बारे में एक खास बात सबसे शेयर की.

जूलिया ने बताया कि वह साल 2000 में अपने पति व सिनेमेटोग्राफर डेनियल मोडर के बिना जिंदगी बिता रही जूलिया का मानना है कि उनके पति ने उनकी जीवन की प्राथमिकताएं बदल दीं. जूलिया ने बताया, 'पहले मैं खुद को ही सबसे ज्यादा तरजीह देती थी और थोड़ी स्वार्थी और बिगड़ैल शख्स हुआ करती थी, जो फिल्में करने में व्यस्त रहती थी.' फिल्म 'प्रिटी वुमन' की स्टार जूलिया के मुताबिक साल 2000 में अपने राइटमैन को पा लेने के बाद उनके जीवन में काफी बड़े बदलाव आए.

जूलिया ने कहा कि जब कभी भी वह सोचती हैं कि उनके जीवन को सही मायने में जीवन किसने बनाया तो, वह उनके दिमाग में सिर्फ एक नाम आता है और वह है उनके पति. उनका मानना है कि आज सब-कुछ उनकी बदौलत ही उन्हें हासिल हो सका है. 

 

2018: यहां जानिए, कब-कब रहेगा स्कूलों में अवकाश

फैमिली संग विंटर वेकेशन के लिए रवाना हुए अक्षय

2017 में इन बेस्ट प्लेसेस पर एन्जॉय कीजिये अपने हॉलीडेज

IPL की होस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किये अपने हॉलीडेज फोटोज

Related News