बहु से परेशान पति और सास ने ट्रैन के आगे लगाई छलांग

पंजाब : अपने हमेशा सुना होगा कि सास या ससुराल वालों से तंग आकर बहु आत्महत्या कर लिया करती है, लेकिन पंजाब के जालंधर में इससे उलट एक मामला सामने आय वही जिसमे कि एक मां और बेटे ने बहु की जिद और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या कर ली.

जालंधर राजकीय रेलवे पुलिस के मुताबिक मंगलवार की सुबह रामनगर फाटक के पास रेलवे लाइन पर दो क्षत विक्षत शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों शव कब्जे में ले लिए और पंचनामे की कार्रवाई के बाद उन्हे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. दोनों की पहचान 30 वर्षीय रमन सहदेव और उसकी 50 वर्षीय मां तृत्पा रानी के रूप में की गई है. दोनों ही जालंधर शहर के किशनपुरा इलाक के रहने वाले थे.

प्राथमिक जांच पड़ताल में पता चला है कि रमन की पत्नी मोनिका उसे और उसके परिजनों को परेशान करती थी. वह उन्हे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी. अब वह पति और ससुरालवालों से अलग रहने लगी थी. इसी परेशानी के चलते मां बेटे ने एक ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया और मोनिका के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की. बाद में पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया है.

Related News