512 जीबी की स्टोरेज के साथ 27 मार्च को लांच हो रहा ये धांसू स्मार्टफोन

इन दिनों स्मार्टफोन की दुनिया में एक से बढ़कर एक फोन पेश किए जा रहे है. इन स्मार्टफोन्स की खास बात यह है कि ये कई तरह के दमदार फीचर्स के साथ बड़ी रैम व अत्यधिक स्टोरेज के साथ पेश किए जा रहे है. हालांकि अभी तक आपने स्मार्टफोन में अधिकतम 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको 512 जीबी की स्टोरेज वाले स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है. जी हां, दरअसल चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में जुटा है जो 512 जीबी की इंटरनल मैमोरी के साथ आएगा.

जानकारी के मुताबिक कंपनी इस हैंडसेट को अपने पी सीरीज के तहत लांच करने वाला है वहीं इसे P20 नाम से पेश किया जा सकता है. हाल ही में चीन की एक टेक वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन से जुडी स्पेसिफिकेशन्स को लिस्ट किया गया है. सामने आयी जानकारी के मुताबिक, हुवावे पी सीरीज के तहत जिस हैंडसेट पर काम कर रही है उसमे 512 जीबी की स्टोरेज और 6 जीबी रैम मौजूद होगी. बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन इसी महीने लांच किया जा सकता है. इसे 27 मार्च 2018 को लॉन्च किया जाना है.

Huawie पी सीरीज के तहत लांच होने वाले फोन्स Huawei P20, P20 Lite और P20 Pro होंगे. ये सभी स्मार्टफोन 512 जीबी की स्टोरेज से लैस होंगे. Huawei P सीरीज के तहत आने वाले हैंडसेट्स की ख़ास बात यह होगी कि इसमें ३ रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा. हाल ही लीक हुई इन हैंडसेट्स की पिक्चर्स से खुलासा हुआ है कि इनमे तीन रिएर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, वहीं ये तीनों कैमरे LED फ़्लैश लाइट से भी लैस होंगे. उम्मीद की जा रही है कि फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में 40 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया जा सकता है.

 

भारत में 80 फीसदी इंटरनेट यूजर करते है YouTube का इस्तेमाल

इस रिकॉर्ड में एयरटेल से आगे जियो

एयरटेल के नए प्रोग्राम पर मिल रहा 30 जीबी एक्स्ट्रा डाटा

 

Related News