HTC के नए फ़ोन Desire 12s ने दी दस्तक, इन फीचर्स से जीतेगा दिल

एचटीसी ने ताइवान में अपना नया स्मार्टफोन HTC Desire 12s लॉन्च कर दिया है. वहीं भारतीय बाजार में भी इसके जल्द ही आने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि  नया HTC हैंडसेट कुछ महीनों पहले लॉन्च हुए एचटीसी डिज़ायर 12 का अपग्रेडेड वेरियंट ही है. बता दें कि नए डिज़ायर 12एस की डिज़ाइन में पिछले हैंडसेट की तुलना में थोड़े बदलाव भी किए गए हैं. आपको HTC Desire 12s में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर देखने को मिलेगा. 

बता दें कि डिज़ायर 12एस के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,990 ताइवानी डॉलर (करीब 13,900 रुपये) है. इस फ़ोन में दी गई डिस्प्ले ट्रडिशनल है यानी डिस्प्ले के ऊपर व नीचे बेज़ल हैं और इसके बैक पैनल एक रिब्ड फिनिश के साथ आता है ताकि फोन की ग्रिप बेहतर रहें.  

12s में 5.7 इंच एचडी+ (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. बता दें कि हैंडसेट ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड एचटीसी सेंसर यूआई पर काम करने में सक्षम है. वहीं इसमें 3075mAh की बैटरी दी गई है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स आपको आकर्षित करेंगे. सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

यह है शाओमी का सबसे तगड़ा फ़ोन, अब कंपनी ने दिया इसमें दमदार अपडेट

जिसका हर किसी को था इंतजार, वो स्मार्टफोन आ गया, दमदार फीचर्स और....

अगर SD कार्ड खरीदने का बना लिया है मन, तो...ध्यान से पढ़ें पहले यह खबर

दुनिया ने आज तक नहीं देखा ऐसा फ़ोन, इस कंपनी ने लॉन्च कर मचाया तहलका

Related News