ट्विटर पर विवादित बयान देकर फंसे ऋतिक

आज कल हर बॉलीवुड स्टार को ट्विटर पर हजारो फेन्स फॉलो करते है. बॉलीवुड के स्टार्स भी ट्विटर के जरिये अपने फेन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते है. किसी भी मुद्दे पर अपनी राय प्रकट करने के लिए भी बॉलीवुड सितारे ट्विटर का प्रयोग कर रहे है. रितिक रोशन ने गुरुवार को मणिपुर में आतंकवादी हमले की निंदा घोर निंदा करते हुए 20 सैनिकों की मौत पर दुःख प्रकट किया.

लेकिन ट्विटर पर दुःख प्रकट करना सुपर डांसिंग स्टार ऋतिक रोशन के लिए मुसीबतो का कारण बन गया. बॉलीवुड के चहेते स्टार ने ट्वीट किया कि "मणिपुर आदिवासियों द्वारा किये गए हमले में मारे गए 20 जवानों के परिवारों के लिए मुझे खेद है और में उनके प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं." ऋतिक चाहते तो थे लोगो के दुखो को बाटना लेकिन अपने ही लिए उन्होंने मुसीबत मोल ले ली. उनका ट्वीट लोगो को पसंद नहीं आया और लोगो ने ट्विटर पर ही उनका कमेंट्स के द्वारा विरोध करना शुरू कर दिया.

ऋतिक ने अपने ट्वीट में मिलिटेंट ग्रुप के स्थान पर " मणिपुर के आदिवासी" लिखा था जो लोगो को पसंद नहीं आया और ऋतिक को सोशियल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ा. बाद में ऋतिक ने अपना ट्वीट एडिट कर गलती को ठीक कर दिया था. बॉलीवुड के सितारों को ट्वीट करते समय थोड़ा ध्यान रखना चाहिए उनकी थोड़ी से गलती उनके फेन्स का दिल को चोट पंहुचा सकती है.

 

Related News