कोरोना की चपेट में आए ऋतिक रोशन, घर से दूर हुए क्वारंटाइन

देश में कोविड संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. क्या आम और क्या खास कोई इसके प्रभाव से बच नहीं पा रहे हैं. बॉलीवुड और TV के कई सितारे कोविड की चपेट में आकर इसके संक्रमण से लड़ रहे है. बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी कोविड संक्रमित हो चुके हैं, लेकिन अब वह बिलकुल ठीक हैं. उनकी रिपोर्ट नेगेटिवभी आ चुकी है. 3 दिन पहले ही उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने खुद के ओमीक्रोन से संक्रमित होने की सूचना सबके साथ शेयर की थी.

वर्सोवा लिंक रोड स्थित फ्लैट पर थे क्वारंटइन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश रोशन और पिंकी रोशन के लाडले और बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने खुद को अपने माता- पिता से दूर क्वारंटाइन हो गए थे.  ख़बरों का कहना है कि, ऋतिक बीते कई दिनों से मुंबई के वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित अपने नए आलीशान फ्लैट में समय बिता रहे है. ख़बरों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे.

4 दिन पहले रिपोर्ट आई नेगेटिव: हम बता दें कि  ऋतिक की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. एक सूत्र ने कहा है कि वह अब ठीक हो गए हैं और अब बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. चार दिन पहले उनका टेस्ट नेगेटिव आया था. हालांकि इस बारे में ऋतिक ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

रेड बिकिनी में इंटरनेट पर आग लगा रही चंकी की लाड़ली

टिप-टिप बरसा पानी गाने पर कैटरीना को भी मात दे रही ये एक्ट्रेस

'द घोस्ट' से बाहर हुईं जैकलीन फर्नांडीज!

Related News