यहां 500 से अधिक पदों पर नौकरी, सैलरी 39 हजार रु

HPSC (Haryana Public Service Commission) द्वारा Assistant Professors पदों के लिए भर्तियां प्रकाशित की गयी है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 28 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

HPSC Recruitment 2019

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... Graduation Degree / Master Degree / Medicine Degree या इसके सामान उपाधि होने पर भी स्वीकृति है.

रिक्त पदों की संख्या - 524 Post   रिक्त पदों का नाम - Assistant Professors   आवेदन करने की आखिरी तारीख - 28-03-2019 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... प्रत्याशीकी उम्र 17-42 वर्ष के मध्य में होनी चाहिए. 

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... Interview में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा.

वेतनमान... Govt Job में सैलेरी ₹9,300 - ₹39,100/- होगी.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  इस रोजगार के लिए आपको आवेदन ऑनलाइन करना होगा और सभी उपयोगी जानकारियो को ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर भरना होगा. 

8वीं पास को 19 हजार रु सैलरी, जानिए कैसे करना है आवेदन ?

इस बैंक में निकली बम्पर भर्तियां, सैलरी 2.5 लाख रु

मणिपुर हाई कोर्ट में वैकेंसी, जानिए आवेदन करने का तरीका ?

इंडियन टेलीफोन इंडस्ट्रीज लिमिटेड में वैकेंसी, पैरा मेडिकल स्टाफ के पद खाली

Related News