कैसे करें किसी लड़की से फ़्लर्ट

आप अभी किसी सुन्दर लड़की से मिले हैं, और आप उसके साथ फ्लर्टिंग करते हुए और भी कुछ अच्छी बातें करना चाहते हैं। या फिर आप किसी आकर्षक लड़की को देखते हैं, और उसके पास जाने के लिए अपने आप में कॉन्फिडेंस पाना चाहते हैं। तो जब कभी भी आप ऐसी सिचुएशन में हों और आप किसी आकर्षक लड़की से फ्लर्ट करने जा रहे हों, तो अपनी ओर से पहला कदम उठाने से पहले इन बातों का ध्यान जरूर रखें। कुछ समय तक प्रैक्टिस कर लेने के बाद, आपको इसकी आदत हो जाएगी और लड़कियां आपके इस अंदाज़ को बहुत पसंद करेंगी!

उसे देखें और मुस्कुरा कर शुरुआत करें : इसके बाद अपनी एक स्ट्रेटजी चुनें। यदि आप उसे नहीं जानते हैं, तो फिर उसका नाम पूछ कर शुरुआत करें। उसकी तारीफ करें। "इस शर्ट का कलर तुम पर बहुत जँच रहा है" या "तुम्हारा नेकलेस बहुत अच्छा दिख रहा हैI"

बिना बोले भी उसके साथ बात शुरू करेंI जैसे कि, हो सकता है कि उसने ऐसी कोई टी-शर्ट पहनी हो, जिस पर किसी बहुत अच्छी म्यूजिक बैंड का लोगो लगा हो, और आपके आईपॉड में उस बैंड का म्यूजिक हो, तो आप अपने इयरफोन लगा लें और अपने आईपॉड को हल्का सा उसके ओर झुका कर रखें, ताकि वह भी इसे देख पाए कि आपके आईपॉड में क्या चल रहा है। फिर किसे पता, हो सकता है कि वो खुद ही आपसे बात करना शुरू कर दे।

देखें कि वो आपकी बातों पर कैसे रियेक्ट कर रही है: यदि वो आपमें दिलचस्पी लेती हुई दिखाई दे, तो उसकी बॉडी लेंग्वेज भी कुछ ऐसी ही हो जाएगी, हो सकता है कि वो आपकी तरफ अपनी बॉडी का झुकाव रखे, आप से ऑय कांटेक्ट करे और आपको स्माइल भी दे। और यदि वह आपकी बातों में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही होगी, तो हो सकता है कि वो आपसे जरा सा दूर हो जाए या आपकी तरफ भी ना देखे और अपनी आँखों को यहाँ-वहां घुमाने लगे या हो सकता है कि वो नीचे की ओर अपनी ही नाक की ओर देखती रहे।

लडकियाँ जरा सी उलझी हुई हो सकती हैं! यदि वो भी आपको पसंद करती है, लेकिन इस बात को सामने लाना नहीं चाहती या फिर वो इतना शर्माती है, कि हर वक्त बस नीचे ही देखती रहती है, जरा बेचैन लगती है, आपके सवालों का जवाब ना देती हो (या फिर कुछ ऐसा बोलती हो कि "ये आप ही जानो"), या फिर शर्माती है (बेशकीमती मुस्कुराहट देती हो)। इसके साथ ही हो सकता है कि वो अपनी बात रखने की बहुत ज्यादा कोशिश कर रही हो, तो ऐसे में कुछ ऐसी बातें बोलने की कोशिश करें, जो उसे आपके सामने खुल के बोलने में मदद कर सकें।

सेक्स के बाद ऐसा करने से बचें नहीं तो...

यौन शक्तिवर्धक है सफ़ेद या लाल प्याज का मुरब्बा

Related News