बिहार की राजधानी पटना में होटल संचालक महिला की हत्या

बिहार / पटना : बिहार में राजधानी पटना में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है. राजेंद्रनगर ओवरब्रिज के पास एक होटल में घुस कर हथियारबंद हत्यारो ने 55 वर्षीय होटल मालकिन सावित्री देवी को गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. महिला पर अंधा-धुुंध फायरिंग की गयी. उसे तीन गोलियां लगी हैं और होटल में ही उसकी मौत हो गयी. वहीं,

गोली चलने से होटल और आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों में भगदड़ मच गयी. घटना को अंजाम देने के बाद तीनो बदमाश वह से फरार हो गए. उधर, आक्रोशित महिला के परिजनों सजक पर चक्काजाम कर दिया. देर रात सड़क जाम और हंगामे स्थिति बनी रही. हालात को देखते हुए पुलिस बल को मौका-ए-वारदात पर तैनात कर दिया गया था. इस हत्याकांड में मृतक महिला के परिजनों ने गोली मारने वालों की पहचान का दावा किया है. उन्होंने दीना राव, बमबम राव और मुन्ना चौधरी पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस का कहना है कि जिस होटल में हत्या हुई है, उसी को लेकर विवाद चल रहा था. दरअसल, मुन्नाचक के रहने वाले ठेला चालक बुंदी चौधरी की पत्नी सावित्री देवी पिछले कई सालों से राजेंद्रनगर ओवरब्रिज के नीचे होटल चलाती थी. इस होटल को लेकर उसका कंकड़बाग गेट नंबर-15 के रहने वाले दीना व बमबम से विवाद चल रहा था. मृतका के परिजनों का आरोप है कि दीना, बमबम और पटना सिटी का रहने वाले मुन्ना चौधरी सुबह में होटल के पास बाइक से आये थे. उन्होंने दिन भर रेकी की और देर रात में घटना को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी.

Related News