स्मार्टफोन से नहीं बल्कि एक स्पीकर से दिल जीत रही Honor, कीमत से करेगा बाजार में राज !

हुवावे के सब ब्रांड ऑनर ने एक नया धमाका किया है. खास बात यह है कि इस बार कंपनी ने कोई स्मार्टफोन के जरिए नही बल्कि एक दमदार स्पीकर के जरिए बाजार में तहलका मचाया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हॉनर ने Honor YOYO स्मार्ट स्पीकर लांच किया है. यह स्पीकर काफी ख़ास बताया अजा रहा है. 

Flipkart Mobiles Bonanza : अंतिम दिनों में पहुंची सेल, जानिए किस फोन पर कितना फायदा ?

जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने अभी इस स्पीकर को सिर्फ चीन के मार्केट में ही लॉन्च किया है. ग्लोबली और भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं है. इस स्पीकर को 199 RMB की कीमत में लॉन्च किया गया है जो भारतीय करेंसी के हिसाब से 2,022 रुपये है. देखा जाए तो भारत में इसकी कीमत कोई अधिक नहीं होगी. 

अब हिंदुस्तान में इतिहास रचने आ रहा है honor v20, इसका कैमरा है दुनिया में सबसे ख़ास

दूसरी और आपको इस बात के जानकारी भी दे दें कि कंपनी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन V20 को भी लॉन्च किया है जो कि दुनिया का पहला 48 MP रियर कैमरा स्मार्टफोन है. इसकी बिक्री कल से यानी कि 27 दिसंबर से शुरू भी हो चुकी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्पीकर को फ्लैट राउंड डिजाइन में तैयार किया गया है और इसका डायमीटर 10cm और हाइट 4.5cm होगी. ख़बरें है कि कंपनी ने इस स्पीकर में सर्कुलर ब्रीथिंग लाइट भी दी है जो कि काफी अट्रैक्टिव नजर आती है. 

 

नए साल में धमाल के लिए OPPO तैयार, F19 और F19 Pro से मचाएगी हाहाकार

नए साल में कुछ नया और खास करने जा रही है Realme, हर किसी को है जानना जरूरी

Related News