इस बेहतरीन फ़ोन को इस दिन पेश करने जा रही है HONOR

हुवावे का सबब्रांड हॉनर चीन में इस महीने नया बजट स्मार्टफ़ोन पेश करने वाली है. बता दें कि कंपनी ने अपने नए हॉनर प्ले 8सी के लिए लॉन्च इवेंट की तारीख 11 अक्टूबर तय कर दी है. इस डिवाइस को हाल ही में दिलचस्प स्पेसिफिकेशन के साथ टीना पर देखा गया था और अब फिर से इसके स्पेसिफिकेशन के जानकारी सामने आई है.कहा जा रहा है कि हॉनर प्ले 8सी पिछले साल आए हॉनर 7सी का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है. भारत में हॉनर 7सी कुछ महीने पहले आया था और 9,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध हुआ था.  

लीक हुई खबरों के मुताबिक,  इस फ़ोन में 6.26 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले हो सकती है. हॉनर प्ले 8 सी में डिस्पले नॉच, क्वालकॉम स्नैपड्रगन 632 ओक्टा-कोर चिपसेट, एंड3ेनो 506 सीपीयू भी इसमें मौजूद होगा. वहीं अगर इसके कैमरे की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिय आजाएगा. 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर से लैस होगा. कैमरे में एआई फीचर्स का सपोर्ट भी आपको देखने को मिलेगा. 

खबरें मिली है कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा. जबकि इसकी बैटरी 4,000 एमएएच की होगी. कंपनी ने दावा करते हुए यह भी बताया है कि इस बैटरी से एक बार चार्ज होने पर हॉनर प्ले 8सी दो दिन तक आसानी से चलेगा. कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन हॉनर प्ले 8सी को चीन में 11 अक्टूबर को पेश करने जा रही है. इसके कीमत फिलहाल 8,450 रुपए के आस-पास बताए जा रही है. भारत में यह फ़ोन इसी साल लांच कई जाएगा. 

 

यह भी पढ़ें...

10वीं पास के लिए एक साथ कई पदों पर नौकरी, सैलरी 30 हजार रु

IIT में नौकरियों की बहार, आवेदन के लिए मात्र 4 दिन शेष

यहां पुलिस विभाग को है 10वीं पास की आवश्यकता, सैलरी 69 हजार रु, 3600 पद खाली

18 अक्टूबर से पहले करना होगा आवेदन, हर माह आप कमा सकते है इतना पैसा

 

Related News