Honor लाने जा रहा एक और चार कैमरे वाला स्मार्टफोन

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei के स्वामित्व वाली Honor जल्द ही अपना नाय स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक कंपनी अपना ये नया स्मार्टफोन इसी महीने पेश करने जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने ऐलान करते हुए कहा है कि Honor इस महीने के आखरी हफ्ते तक अपना चार कैमरों वाला स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है. सूत्रों का कहना है कि कंपनी Honor 9 Lite स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को किफ़ायती दामों पर लांच किया जा सकता है.

इस फोन को कई शानदार फीचर्स से लैस किये जाने की उम्मीद है. हाल्नकी इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई गयी है. लेकिन कंपनी द्वारा जारी किये गए एक ताजा बयान में कहा गया है कि "अगला स्मार्टफोन सेल्फी के दीवानों के लिए विशेषरूप से निर्मित होगा और ड्युअल फ्रंट कैमरों वाला होगा." आपको बात दें कि इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

गौरतलब है कि कंपनी ने पहले ही कई ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च किये है जो कि चार कैमरों से लैस हैं. आपको बता दें की अभी पिछले दिनों कंपनी ने भारत में अपना Honor 9i स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. कंपनी ने अपनी इस डिवाइस को भी चार कैमरों से लैस किया था. वहीँ इस स्मार्टफोन को 17,999 रूपए की कीमत पर उपलब्ध कराया गया था.

 

दो रैम वेरिएंट के साथ लांच हुआ Asus Zenfone Max Plus

मात्र 5,999 की कीमत पर मिल रहा ड्यूल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ 18 जनवरी को लांच होगा ये स्मार्टफोन

 

Related News