एक बार फिर न्यूड होकर अपने प्राइवेट पार्ट दिखाती नजर आई विकी, इंटरनेट पर मची सनसनी

आज के दौर में कई ऐसे एक्ट्रेस है जो न्यूड फोटोज शेयर करने में बिलकुल नहीं हिचकिचाती है. इसी सिलसिले में आज हम आपके लिए बहुत ही हॉट मॉडल विकी ओडिंटकोवा की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जो बहुत ही हॉट मॉडल हैं. आपको बता दें कि विकी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए विकी हर दिन अपने बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं. उनके सभी फोटो फैंस को खूब पसंद आते हैं. 

विकी का हर अंदाज काफी हॉट और बोल्ड होता है और वह अक्सर ही बिकिनी फोटोशूट्स करवाती हैं जो कि उन्हें भी बहुत पसंद हैं. वह बिकिनी में विकी अपने प्राइवेट पार्ट्स को खुलकर दिखाती हैं और वह कई बार तो वह न्यूड भी हो चुकीं हैं. विकी ने अब हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा हैं Love to love u इस तस्वीर में वह न्यूड देखी जा सकती है. बता दें कि इसमें वह बहुत सेक्सी भी नजर आ रही है. 

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि विकी अपने फॉलोवर्स को कभी-भी निराश नहीं करती हैं क्योंकि अपने हर तस्वीर में वह अपने प्राइवेट पार्ट्स को खुलकर दिखाती हैं. विकी को अपने प्राइवेट्स पार्ट्स को छुपाने की बिलकुल भी आदत नहीं हैं. वह हमेशा खुलकर फैंस के बीच आती है.  फिलहाल वह अपनी इन्ही हरकतों के कारण सुर्ख़ियों में हैं और उनकी तस्वीरों ने सभी के दिल को घायल कर दिया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

हॉरर फिल्म के चाहने वालों ने The Nun पर भी बनायें मिम्स

निक ने किया खुलासा, कैसे मिले प्रियंका से और कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी ?

एकेडमी ने छोड़ा यह बड़ा विचार, लोकप्रिय फिल्मों की नई ऑस्कर श्रेणी की थी योजना

कैमरे में कैद हुई प्रियंका-निक की चोरी, इस कपल को किया कॉपी

Related News