तारीफ पाते ही रोने लगी यह मशहूर गायिका

Sep 12 2018 06:50 PM

हॉलीवुड गायिका और अभिनेत्री लेडी गागा 2018 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में अपनी प्रस्तुति के लिए सराहना प्राप्त करने के बाद अचानक से रो पड़ीं. अपनी तारीफ सुनते हुए अभिनेत्री खुद को रोक नही सकी और वह सभी के सामने रोने लगी. 

15 सितंबर को इस विशेष अवॉर्ड से नवाजी जाएंगी एनी हैथवे

32 वर्षीय गागा हाल ही में रविवार को रविवार को टीआईएफएफ के एक सवाल-जवाब सत्र में फिल्म-निर्देशक और सह-कलाकार ब्रैडली कूपर के और अपने अन्य कलाकारों के साथ शामिल हुईं था. इस दौरान सभी को यह अलग नजारा देखने को मिला. 

71 वर्षीय अभिनेत्री के खुलासे से मचा हड़कंप, सबसे करीबी ने वर्षों तक किया यौन शोषण

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस दौरान गागा ने अपनी टीम के सदस्यों और कूपर की प्रशंसा की, जिन्होंने इसके लिए दिल से काम किया है. उन्होंने इस दौरान आगे कहा कि मैंने देखा कि कूपर फिल्म के लिए बिना थके काम कर रहे हैं और फिल्म में पूरी लगन से काम कर रहे हैं. उन्होंने कलाकारों की मेहनत पर उनकी काफी तारीफ की. वही इस दौरान जब फिल्म के लिए उन्हें तारीफें मिली तो वे रोने से खुद को रोक नही सकी. तारीफ सुनते ही मंच पर ही उनके आंसू छलक पड़ें. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आगामी हॉलीवुड फिल्म 'अ स्टार इन बोर्न' आगामी माह में अमेरिकी सिनेमाघरों में पांच अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

हॉलीवुड अपडेट्स...

मॉडल ने सिग्नल तोड़ पुलिसकर्मियों को दिया रात बिताने का ऑफर, फिर हुआ कुछ ऐसा

किम कार्दशियन ने शेयर किया बेहद खूबसूरत न्यूड फोटोशूट

एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए हॉलीवुड अभिनेता डेविड, वजह बेहद चौकाने वाली

Related News