हॉलीवुड अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने किया ऐसा काम, जिसे देख सब रह गए हैरान

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो इन दिनों एक खास  की वज़ह से काफ़ी चर्चा में बानी हुई हैं. ग्वेनेथ का अपने आंतरिक अंगों के प्रति जूनून बढ़ता ही जा रहा है. कुछ दिन पहले ग्वेनेथ पाल्ट्रो अपने लाइफस्टाइल ब्रांड गूप के ज़रिए एक खास तरह की मोमबत्ती लॉन्च की थी. उन्होंने इस मोमबत्ती का नाम 'Smells Like My Vagina' रखा था. इस नाम की वज़ह से ग्वेनेथ पाल्ट्रो सुर्ख़ियों में छा गई थी.

अब एक बार फ़िर से ग्वेनेथ अपने नेटफ़्लिक्स शो 'The Goop Lab' की स्क्रीनिंग के वक़्त एक बहुत ही असामान्य पृष्ठभूमि चुनी. फिल्म के प्रीमियर के दौरान और ग्लैमरस इवेंट्स में कॉरपोरेट के द्वारा सामान्य तौर पर इस्तेमाल होने वाली फोटो वॉल के बजाय, ग्वेनेथ और उनकी टीम ने Vagina के आकार में गुलाब से बनी एक फूलों की दीवार बनाई. इस Vagina जैसी दीवार को देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया था. ग्वेनेथ का ये बैकड्रॉप डिज़ाइन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे शेयर कर रहे हैं और इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. उनके फैंस भी इस दीवार के लिए अपनी प्रतिक्रिया देने चुके नहीं हैं.

इस बैकड्राप के सामने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ग्वेनेथ ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हर बार हम कुछ असाधारण करने की कोशिश करते हैं."अपनी इस तस्वीर में ग्वेनेथ ने क्रीम कलर की ड्रेस पहनी हुई है. ग्वेनेथ का नया नेटफ़्लिक्स शो 'The Goop Lab' शुक्रवार को रिलीज हुआ है. जानकारी के लिए बता दें की हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली ग्वेनेथ ने दो शादियां कर राखी है.

इस मॉडल ने दिया कामुक पोज, जिसके दीवाने हुए लोग

इस हॉट मॉडल के बड़े अंग देख पागल हो जाएंगे आप....

इस हॉट मॉडल की अदाओं ने बिखेरा जलवा, फैंस का दिल जोरों से धड़का

Related News