इस हॉलीवुड एक्टर ने खोले रणवीर सिंह और दीपिका की प्रेम कहानी के चिट्ठे...

इश्क़ ऐसी चीज़ है जिसे लाख छुपाना चाहो लेकिन सामने आ ही जाता है. और खासकर जब बात हो बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज की तो इनके इश्क़ के चर्चे तो हमेशा ही चलते रहते है. इसी तरह का एक मामला सामने आया है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी का. और इनकी प्रेम कहानी की पोल खोली है हॉलीवुड कलाकार विन डीजल ने.

कुछ समय पहले दीपिका और रणवीर के रिश्ते में मनमुटाव की खबरे सामने आई थी और इस मामले में भले ही इन कपल ने तो चुप्पी साध रखी हो, लेकिन हॉलीवुड एक्टर विन डीजल इन कपल्स की चल रही चोरी-छुपे डेटिंग का खुलासा करने से रुक नहीं पाए.

दरअसल डीजल अपनी फिल्म एक्सएक्सएक्स-रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रमोशन के लिए पहली बार भारत में दो दिवसीय दौरे पर आए थे. इस फिल्म में दीपिका मुख्य भूमिका निभा रही है.

एक इंटरव्यू के दौरान डीजल ने कहा कि दीपिका के बॉयफ्रेंड रणवीर ने उनकी बहुत प्यारी तारीफ की. डीजल ने डिजिटल शो फिल्म कॉरपोरेशन को दिए साक्षात्कार में कहा कि जिन्दगी का अनुभव आपको कई बहुमूल्य चीजें देती हैं। यह तो काफी हास्यास्पद था। अभी पिछली रात, रणवीर, उनके ब्यायफ्रेंड, ने मेरी बहुत ही प्यारे तरीके से तारीफ की। उन्होंने कहा कि आपका जिस्म बेमिसाल है.

रणवीर ने कहा था की डीजल का शरीर एक तीसरे व्यक्ति के नजरिए से बहुत श्रेष्ठ और प्रभावशाली है. क्योंकि जितने प्रभावशाली तरीके से वह घूमते हैं और जिस तरीके से वह खड़े होते हैं, वह शब्दों और वाक्यों से कहीं ज्यादा असर करता है। और इसका कारण है कि डीजल एक अमेरिकी शहर में बाउंसर रहे है।

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

मशहूर सिंगर काइली मिनोग अनजान शख्स को डेट करती नजर आयी....

जल्द ही ऑफ एयर हो रहा है दर्शको का यह चहेता शो

महाराणा प्रताप की माँ बनी रियल लाइफ में भी माँ

 

Related News