चेन्नई की 'पानी' समस्या पर हॉलीवुड अभिनेता ने जताई चिंता, कहा- लोगों को घंटों...'

इस वक्त महानगर चेन्नई गंभीर जल संकट से जूझ रहा है और इस साल मानसून आने में देरी के चलते शहर में पानी की समस्या और भी अधिक बढ़ गई है. वहीं देश भर के लोग जल संकट से चिंतित हैं वहीं 'टाइटैनिक' एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो भी इस संकट से अंजान नहीं हैं. बता दें कि हाल हे में लियोनार्डो डिकैप्रियो ने पोस्ट कर चेन्नई के लोगों के लिए चिंता जाहिर की है. 

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, अब केवल बारिश ही चेन्नई को इन हालातों से बचा सकती है और एक कुआं पूरी तरह खाली है और एक शहर बिना पानी के heeहै.  4 वॉटर रिजर्वायर सूख जाने के बाद भारत का शहर चेन्नई मुश्किल में नजर आ रहा है. यहां लोगों को घंटों लाइन में लगने के बाद पानी बड़ी मुश्किल से मिल रहा है और जैसे-जैसे पानी का स्तर घट रहा है होटल और रेस्टॉरेन्ट्स अस्थायी रूप से बंद हुए जा रहे हैं. सरकार पानी के विकल्प खोज रही है लेकिन लोग अब भी बारिश के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि लियोनार्डो अभिनेता होने के साथ ही पर्यावरणविद भी हैं और अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने गाजीपुर में पड़े कूड़े के ढेर को लेकर चिंता भी जताई थी. जबकि पूर्वी दिल्ली के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर अरुण कुमार की माने तो यह पहले की करीब 65 मीटर (213 फीट) ऊंचा हो चुका है और यदि इसी रफ्तार से यह ऊंचा रहा तो अगले साल तक यह ताज महल से भी ऊंचा निकल जाएगा. 

'चार्ली एंजेल' : जारी हुआ ट्रेलर, एक्शन कॉमेडी फिल्म जीत लेगी दिल

दर्शकों को पसंद आई Annabelle की हॉरर कहानी

ब्रायन कॉक्स का बड़ा खुलासा, 'सक्सेशन' को बताया गेम ऑफ थ्रोन्स' का मॉर्डन वर्जन

Spider Man: Far From Home : दुनियाभर में 5 लेकिन भारत में 4 जुलाई को होगी रिलीज, जाने वजह

Related News