शुरुवाती समय में केटी पेरी को नहीं था खुद पर कॉन्फिडेंस

सेलेब्रिटी कई बार अपने मन के भाव सबके सामने उजागर नहीं कर सकते. कभी कभी उन्हें अपने भावो को छुपाने के लिए चेहरे पर नकाब ओढ़ कर निकलना पड़ता है. सिंगर केटी पेरी ने बताया है कि जब उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में शुरुवाती कदम रखा था तो उन्हें 'फेक कॉन्फिडेंस' लेकर सबके सामने जाना होता था. सभी को पता है कि तीस वर्षीय टैलेंटेड सिंगर ने कई हिट नंबर्स देकर म्यूजिक की दुनिया में खास नाम कमाया है. वह अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए हर जगह पहचानी जाती है. परफॉर्म करने का अंदाज़ एक दम जुदा है.

केटी पैरी का मानना है कि एक वक़्त था जब मैं अपने खुदके कुछ मसलों की वजह से खुद को सहज महसूस नहीं कर सकती थी. पेरी ने जानकारी दी कि, 'कॉन्फिडेंस का एक लेवल था जो मुझ पर हावी था जिससे मैं स्टेज पर नियंत्रण कर अच्छी परफॉरमेंस दे पाने में सक्षम होती थी. इसके बावजूद मैं जब तक अपना परफॉर्मेंस पूरा न कर पाउ मुझे अपना 'फेक कॉन्फिडेंस' सबको दिखाना होता है.

केटी ने बताया ,'किसी ने मेरे लिए बोला था कि मैं बहुत ही आलसी हूं, क्योंकि अपनी बस में ट्रेवलिंग के समय भी सोती रहती हूं. मगर उन्होंने कभी मुझे देखा नहीं था. मैं हमेशा परेशान होने पर ऐसा करती थी. आप समझ सकते हैं कि आपको कोई आलसी कहे? आज आठ सालों के बाद मैं सालभर से लम्बी यात्रा कर रही हु. 141 शो कर पूरे कर चुकी हु. यह सिलसिला अभी भी जारी है

Related News