लंदन में अपनी क्यूटनेस दिखाने से बाज़ नहीं आ रहीं हैं हिना खान

टीवी की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री हिना खान अब आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं. इन दिनों भी वह अपनी हॉटनेस को दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं उन्हें लंदन में लगातार अपनी हॉटनेस बिखेतरते हुए देखा जा रहा हैं. आपको बता दें कि हिना खान आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सभी के द्वारा पसंद की जा रहीं हैं.

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

हिना खान के फॉलोवर्स भी आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. हिना अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन कुछ ख़ास अपलोड करना चाहती हैं इसी वजह से वह आए दिन अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर रहीं हैं. हिना ने आज जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमे वह ग्रीन ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि हिना ने सभी के दिलों में जगह अपने पहले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से बनाई थी और इस शो में वह अक्षरा बहू के किरदार को निभाते हुए नजर आईं थीं.

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

उसके बाद आप सभी ने उन्हें बिग बॉस में देखा होगा, जहाँ उन्होंने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी. इस शो के बाद वह एक म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं जिसका नाम था भसूड़ी. इस गाने के बाद अब वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं साथ ही वह एक शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में भी नजर आने वाली हैं. फिलहाल आप देखिए हिना की यह तस्वीरें जो वह लंदन में एन्जॉय करते हुए लगातार शेयर कर रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

वेकेशन पर स्मोकी लुक में नजर आईं हिना खान

लंदन में 'काली परी' बनकर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान

लंदन में हॉट अंदाज दिखाते नजर आईं हिना खान

Related News