मालदीव्स में परिवार और बॉयफ्रेंड संग डिनर करते नजर आईं हिना खान

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाली अक्षरा यानी हिना खान इन दिनों मालदीव्स में एन्जॉय कर रहीं हैं। जी हाँ और दिन पर दिन मालदीव्स से उनके नए नए फोटोज सामने आ रहे हैं. आप देख सकते हैं खुद हिना खान लगातार अपनी नई नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं।

यहाँ हिना अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए आईं हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल अब जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमे वह परिवार और बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ डिनर करते दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल मालदीव्स के समंदर किनारे कल रात हिना खान ने परिवार संग डिनर का लुत्फ उठाया है और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आप देख सकते हैं तस्वीरों में पूरा परिवार बेहतरीन दिखाई दे रहा है.

वहीं हिना के जो फोटोज हैं वह सभी दिल को छू लेने वाले हैं. वेकेशन के इन फोटोज में हिना खान के खूबसूरत हैट ने भी सभी का दिल जीत लिया. जी दरअसल हिना खान की इस हैट पर एच के ऑन वेकी लिखा हुआ है। एच के का मतलब है हिना खान जो आप समझ ही गए होंगे. वैसे इसके पहले भी हिना ने अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया था जो आपने देखी ही होंगी.

Related News