पंजाब की सबसे सुन्दर अभिनेत्री ने कराया फोटोशूट

पंजबा की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने सेक्सी फोटोज से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती हैं. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने कई हॉट फोटोज शेयर किए हैं और उन्हें देखने के बाद ऐसा लगता हैं जैसे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां तो इनके आगे कुछ है ही नहीं. हाल ही में पंजाब की बहुत ही खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर कुछ सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट कर काफी सुर्खियां बंटोरी हैं. हाल ही में उन्होंने एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं जिसे देखकर सभी उनके दीवाने होते जा रहें हैं.

इन तस्वीरों में हिमांशी का शानदार और सेक्सी लुक दिखाई दें रहा है. तस्वीर शेयर कर हिमांशी ने लिखा है Chlo dsso kehra khana psnd mainu fer story ch dsu kon sahi इस तस्वीर में वह लेटे हुए नजर आ रहीं हैं. हिमांशी ने एक तस्वीर ब्लैक ड्रेस में ब्लैक एंड वाइट रंगों के साथ क्लिक करवाई हैं जो बहुत ही शानदार लग रहीं हैं. हिमांशी के इंस्टाग्राम पर 2m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए हिमांशी हर दिन एक तस्वीर अपलोड कर देती हैं या फिर वीडियो जो बहुत ही शानदार होते हैं.

हिमांशी को आप सभी ने कई पंजाबी फिल्मों में देखा होगा साथ ही वह कई पंजाबी एल्बम सांग्स में भी नजर आ चुकी हैं. अपने एल्बम सांग्स की वजह से हिमांशी काफी पसंद की जाती हैं. हिमांशी अब तक इंस्टाग्राम पर कुल 1,154 तस्वीरें और वीडियोस पोस्ट कर चुकी हैं.

 

पंजाब में ही नहीं बॉलीवुड में भी है इस एक्ट्रेस के चर्चे, दिखती है बहुत हॉट

इस पंजाबी एक्ट्रेस ने किया सनी लियोन को फ़ैल

Related News