हिमांशी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

भारत में कोरोनो वायरस महामारी लगातार बढ़ती जा रही है। जंहा अब संक्रमण की चपेट में हिमांशी खुराना आ चुकीं है। बिग बॉस 13 की प्रतियोगी का स्वास्थ्य खराब होने खबर सामने आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की और और यह भी कहा है कि उनके सम्पर्क में जो भी आया है वह भी जल्द से जल्द अपना टेस्ट करवाएं। हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया, "मैं चाहती  हूं कि मुझे यू सूचित किया जाए कि  उचित सावधानी बरतने के बाद भी कोई कोरोना की चपेट में आ गई। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं कल प्रदर्शन के दिन भीड़ थी , इसलिए मैंने सोचा कि मैं टेस्ट करवाऊंगी आज शाम को अपने शूट के लिए जाने से पहले मुझे पता चला कि में कोरोना पॉजिटिव हूँ। "

दिलजीत दोसांझ, एमी विर्क और गिप्पी ग्रेवाल जैसे सेलेब्स के साथ हिमांशी खुराना संसद में पारित किए गए नए किसान विधेयकों के विरोध में प्रदर्शनकारियों में शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि वह किसानों के साथ खड़ी है। वह काफी समय से पीसीओएस से जूझ रही है। जंहा हिमांशी ने खुलासा किया कि वह जल्द ही सर्जरी के लिए जाएगी। हिमांशी खुराना ने मीडिया को बताया, "पीसीओएस के दौरान, आपके शरीर का वजन उतार-चढ़ाव बना रहता है। कभी-कभी आप इतना वजन कम कर लेते हैं और कभी-कभी आप बहुत अधिक वजन बढ़ा लेते हैं।" ऐसा लगता है कि उनकी स्थिति इतनी खराब हो गई है कि उसे अपना रक्तचाप बनाए रखने के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर का उपयोग करना पड़ रहा है।

वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह असीम रियाज़ के साथ अपने रिश्तों के चलते चर्चाओं में बनी हुई है। जंहा उन्होंने उनके साथ कई एल्बम में काम भी किया है। 

 

फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही शो में वापसी करेंगी दया बेन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिव्यांका की खूबसूरत तस्वीरें

ये है टेलीविज़न की सबसे ज्यादा वजन वाली अभिनेत्रियां

Related News