पुराने बॉयफ्रेंड से तीसरी बार प्यार हुआ इस अभिनेत्री को

हाल ही में अभिनेत्री हिलेरी डफ और उनके पूर्व प्रेमी मैथ्यू कोमा एक दूसरे को किस करते दिखाई दिए, जिससे पता चलता है कि उनका इश्क फिर परवान चढ़ रहा है. इंटरव्यू  दौरान युवा स्टार ने उसे और पूर्व प्रेमी मैथ्यू कोमा के साथ अपने रिश्ते को समझाते हुए कहा, वह पूरी तरह से समझती है कि सेलेना गोमेज़ वापस जस्टिन बीबर के पास क्यों चली गयी. सूत्रों के मुताबिक, डफ ने मंगलवार को अपने पूर्व प्रेमी कोमा के साथ कॉफी डेट का आनंद लिया. दोनों मार्च में अलग हुए थे.

"यह बहुत अच्छा चल रहा है" हिलेरी ने उनके रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा. "मेरा मतलब है, यह तीसरी बार है जब हमने पैचअप किया है, और मुझे लगता है कि गोमेज़ जो कहती लगभग सही कहती हैं." उसने कहा, "यह समय कैसे निकल में जानती हूँ, और यह हमारा तीसरा पैचअप है!" इसी दिन, डफ ने टीवी शो 'द टॉक' पर कहा कि डफ और उन्होंने तीसरी बार डेट की है. उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बताया कि यह अच्छा चल रहा है और अब वह उनके पूर्व प्रेमी के साथ बहुत खुश हैं. हिलेरी डफ हॉलीवुड की एक बड़ी ही मशहूर अभीनेत्री है, जिन्होंने अपने अभिनय से काफी हिट फिल्में दी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

योगी सरकार ने परिनिर्वाण दिवस की छुट्टी रद्द की

Related News