प्यार में मिला धोखा लेकिन, दर्द को अपनी ताकत बनाकर बनी अरबों कमाने वाली सिंगर

पिछले दिनों पति साइमन कोनकी से ब्रिटिश सिंगर एडेल अलग हो गई है. एडेल ने साइमन के साथ अपने रिश्ते को हमेशा निजी रखा था, लेकिन साल 2017 में ग्रैमी अवार्ड शो में पुरस्कार लेने के दौरान एडेल ने साइमन के साथ अपनी शादी की बात को कबूला था. हालांकि अब दोनों पूरी तरह से अलग हो चुके हैं. अलग होने के बाद एडेल नई शुरुआत कर रही हैं. हाल ही में उन्हें अपने दोस्त ड्रेक की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. एडेल एक बार फिर अपनी सोशल लाइफ जीने की कोशिश कर रही हैं. एंजेलो (उनका बेटा) को वह बाहर नहीं निकलना चाहती थीं और अब वह सात साल का है. एडेल को मूवऑन कराने में उनकी दोस्त बियॉन्से नॉलेस ने मदद की है.

हॉलीवुड के सुपरमैन कहे जाने वाले इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एडेल ने चार साल की उम्र से सिंगिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था. उनका मन पढ़ने से ज्यादा गायकी में लगता था. 2008 में उनका एलबम '19' रिलीज हुआ और इस एलबम ने उन्हें स्टार बना दिया. पहले हफ्ते में ही इस एलबम की 30 लाख 38 हजार कॉपीज बिक गईं. म्यूजिक एलबम की हिस्ट्री में ये रिकॉर्ड है. एडेल अब तक 15 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकी हैं. ग्रैमी में एडेल ने 'हैलो' के लिए बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेंस, '25' के लिए बेस्ट पॉप वोकल एलबम के पुरस्कार भी अपने नाम किए हैं. एडेल को स्काई फॉल के लिए ऑस्कर भी मिल चुका है. एडेल का नाम उन सिंगर्स में आता है जिनके एलबम का इंतजार सालों साल किया जाता है.

भारत में हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टीन स्टुअर्ट इस फिल्म से करने वाली है धमाकेदार एंट्री

अगर आपको नही पता तो बता दे कि एडेल साल 2009-10 में किसी से प्यार करती थीं. किससे करती थीं यह बात उन्होंने कभी सार्वजनिक नहीं की. वह शादी करके घर बसाना चाहती थीं लेकिन उस शख्स ने किसी और से शादी कर ली. इसके बाद एडेल इतनी टूट गईं कि दोबारा प्यार करने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं. टूटा दिल लिए उन्होंने 'रोलिंग इन द डीप' गाया. गाने के लिरिक्स 'There's a fire starting in my heart' आप पढ़ेंगे तो जान जाएंगे उस वक्त एडेल के दिल पर क्या बीत रही थी.

कैटी पेरी ने हॉट फोटो किया शेयर, बाइक पर बैठकर फैंस को बनाया ​दीवाना

वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल : सिंगर कैटी पेरी ने भारत में ली एंट्री, महंगे टिकट पर भी टूटे फैंस

हॉलीवुड एक्ट्रेस हैली बेरी के सिक्स एब्स फ्लॉन्ट देखकर फैंस हो गए हैरान, यहाँ देखे तस्वीरें

Related News