'पटाखा' से फिर हिट हुई मलाइका, हैलो हैलो' को 1 करोड़ से अधिक व्यू

Sep 10 2018 07:25 PM

फिल्‍म 'पटाखा' का नया गाना 'हैलो हैलो' हाल ही में रिलीज किया गया था. विशाल भारद्वाज ने अपनी इस फिल्म के 'हैलो हैलो' गाने के लिए जिस मकसद से मलाइका अरोड़ा को सेलेक्ट किया, शायद वह अब पूरा हो चुका है, क्योंकि लंबे समय बाद इस गाने में मलाइका अरोड़ा के ठुमके लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. 4 सितंबर को रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 12,043,207 बार देखा जा चुका है. 'छैय्या छैय्या', 'मुन्नी बदनाम हुई' और 'अनारकली डिस्‍को चली' जैसे कई आइटम नंबर कर चुकी मलाइका एक बार फिर फैंस का दिल जीत रही है. 

खिलाड़ी और रजनीकांत के आगे बौने साबित हुए 'बाहुबली', रिलीज से पहले ही 2.0 का कीर्तिमान

देसी अंदाज में 'हैलो हैलो' गाने पर ठुमके लगाती हुई देखी जा सकती हैं. यह शायद पहली बार ही है कि मलाइका अरोड़ा, मखमली आवाज की जादूगर सिंगर रेखा भारद्वाज के गाने पर आइटम नंबर करती दिख रही हैं. हालांकि इस गाने में आपको मलाइका का कॉस्‍ट्यूम देखकर फिर से ट्रेन की छत पर शाहरुख खान के साथ' छैय्या छैय्या' गाने पर नाचती मलाइका की याद जरूर आ जाएगी. 

26 एपिसोड से ही सलमान कर लेंगे साल भर जितनी कमाई, फीस 350 करोड़ के पार

बात करें 'पटाखा' की तो यह एक देसी मिट्टी में रची बसी फिल्‍म है और फिल्‍म का यह गाना भी उसी देसी अंदाज को दिखाता हुआ नजर आ रहा है. इस गाने को आवाज दी है सिंगर रेखा भारद्वाज ने और इसके लिरिक्‍स गुलजार ने लिखे हैं. मलाइका अरोड़ा का डांस इस गाने में गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ किया है. मलाइका ने इससे पहले कहा था कि उन्हें तुरंत ही यह गीत भा गया. विशाल के साथ उन्हें काम करना अच्छा लगा और आखिरकार गणेश आचार्य के साथ काम करने की उनकी ख्वाहिश पूरी हो गई. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

अक्षय और सनी के कारण इस एक्ट्रेस ने खुद को दिया नया नाम

बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी को स्विट्जरलैंड ने किया याद, मिल रहा है इतना बड़ा सम्मान

माँ के बिना कैसा रहेगा जाह्नवी और ख़ुशी के लिए इस बार का गणेशोत्सव

Related News