इंदौरः बिग बाॅस रिसाॅर्ट की संचालिका ने दो लोगों के साथ ऐसा क्या किया की जिससे मामला पुलिस तक पहुंचा

इंदौरः सोमवार की रात को किसी ने काॅल कर क्राइम ब्रांच को सूचना दी कि एरोड्रम थाना क्षेत्र के दिलीप नगर रोड स्थित बिग बाॅस रिसाॅर्ट की संचालिका एवं उसके सहयोगी जिला सूचना अधिकारी और उनके सहायक को बंधक बनाकर पीट रहे है। 

जानकारी मिलते ही पुलिस ने मोके पर जाकर देखा तो दो लोग एवं रसाॅर्ट की संचालिका सपना साहू दो लोगों को बंधक बनाकर पीट रहे हैं। पुलिस को देखते ही सपना साहू और उसका ड्राइवर मोके से फरार हो गयें पर पुलिस ने रसाॅर्ट के गार्ड को पकड़ लिया है। 

पुलिस ने बताया कि पीटने वाले दो युवकों में से एक कोडागांव के (छग) कलेक्टर कार्यालय में जिला सूचना अधिकारी (डीआईओ) है। जबिकी दूसरा युवक अधिकारी का सहायक है। 

सूचना अधिकारी ने पुलिस को दिया बयान डीआईओ ने बताया कि मेरी पहचान सपना साहू से दो साल पहले ही हुई थी। और वह मेरी अच्छी दोस्त भी थी, और हाल ही में पुणे गया हुआ था। तभी सपना ने काॅल कर मुझे से कहा कि मुझे आप एनजीओं दिलवादो तो मै बोला की ठीक हैं। तभी सपना ने कहा कि ठीक है,में वही आ रही हूॅ। और दो लोगों के साथ सपना आ भी गई थी। पर हमारा एनजीओं का काम नही हो सका तो सपना बोली की ठीक है। आप इंदौर ही चलो मेरे साथ तो में सपना के साथ इंदौर आने लगा। पर रास्ते में सपना और उसके सहायक ने मुझे पीटा और मेरे एटीएम से 40 हजार रू भी निकाल लिये और इसके बाद इंदौर आते ही सपना एवं उसके दो सहायकों ने मिलकर मुझे रिसाॅट में बंदकर कर काफी पीटा। पुलिस को अधिकारी ने बतया कि मुझे समझ नही आ रहा है कि सपना ने ऐसा क्यों किया। 

वही पुलिस ने हालांकि केस दर्ज कर लिया है। इतना ही नही  सपना साहू और उसके ड्राइवर की खोज भी जारी कर दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि हम जल्द ही सपना साहू और उसके ड्राइवर को भी अपनी गिरफ्त में कर लेगें। थाना प्रभारी ने बताया कि इस से पहले भी सपना साहू के खिलाफ केस दर्ज हैं।

Related News