अब तक की खबरें विस्तार से

Sep 10 2018 05:20 PM

PNB घोटाला : अब नीरव मोदी की बहन के खिलाफ भी नोटिस जारी, जल्द होगी कोर्ट में पेशी

नई दिल्ली : भारत एक सबसे बड़े बैंक घोटाले पंजाब नेशनल बैंक (PNB) घोटाला मामले में में शामिल भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी के साथ साथ अब सरकार ने उनके परिवार पर भी सिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इस बार अधिकारीयों ने उनकी बहन पूर्वी मोदी के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी कर दिया है। 

चुनावी फायदे के लिए भाजपा सरकार ने वैट में कटौती की - कांग्रेस

नई दिल्ली : हालिया राजस्थान सरकार ने पेट्रोल और डीज़ल पर से वैट में कटौती की है, उसके ऊपर कांग्रेस ने तंज़ कसा है. कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से कहा 'राजस्थान में पहले टैक्स बढ़ा के फायदा कमाया, अब चुनावी फायदा कमाने के लिए भाजपा सरकार ने वैट में कटौती का दिखावा कर दिया है. लेकिन केंद्र या देश के अन्य भाजपा शासित राज्यों में तेल के दाम में कोई कमी नहीं की गई'

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

भारत बंद में राहुल का मोदी पर बयानी हमला, महँगी पड़ी मोदी सरकार

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी और रुपये की लगातार गिरती कीमतों के विरोध में कांग्रेस द्वारा आजोजित भारत बंद अब धीरे धीरे रूद्र रूप लेता जा रहा है। इस बंद पर अब राजनितिक सियासत भी शुरू हो चुकी है और कई जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ को पेट्रोल की आसमान छूती कीमतों से गुस्साई जनता का भी साथ मिल  रहा है। 

अर्श से फर्श पर आई सेरेना विलियम्स जानें सबसे बड़ा विवाद

नई दिल्ली : कहते है जब इंसान उचाईयों पर होता है तो उसे अपने आस पास कोई नज़र नहीं आता वह हर तरफ बस अपना अहम् ढूंढ़ता है. उसेक जहन में उचाइयां और कामयाबी इस कदर बैठ जाती है कि वह किसी भी चीज को अपने खिलाफ होते हुए नहीं देख सकता है. अगर उसकी कामयाबी पर आकर कोई और अपना हक़ जमाने लगता है तो वह बोखला जाता है वह उस व्यक्ति की मेहनत को नज़र अंदाज़ करके अपने अहम् को ज्यादा जरुरी समझता है. 

पेट्रोल-डीजल पर कांग्रेस का भारत बंद, कही टायर जलाए तो कही ट्रेने रोकी

50 साल तक बीजेपी को कोई नहीं हरा सकता :अमित शाह

नई दिल्ली। देश में आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियां और  पार्टी से जुड़े अहम् मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा आयोजित कराइ गई दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक कल संपन्न हो गई है। इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओ से अहम् मुद्दों पर चर्चा करने के साथ-साथ विपक्षी पार्टियों पर भी करारा वार किया है। 

ख़बरें और भी 

गणेश चतुर्थी 2018: कदमा में बनेगा 100 साल के इतिहास का सबसे भव्य पंडाल

50 साल तक बीजेपी को कोई नहीं हरा सकता :अमित शाह

लौह पुरुष की विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा बनकर हुई तैयार

Related News