सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

हर बार चुनाव में राम के नाम का कटोरा लेकर वोट मांगने निकल पड़ती है भाजपा- राज बब्बर

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, इस बार उन्होंने राम मंदिर को लेकर सीएम योगी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी की नीयत पर सवाल उठाते हुए राज बब्बर ने कहा कि चुनावों के समीप आते ही भाजपा राम के नाम पर वोटबैंक निर्माण में लग जाती है.

दूसरे टी 20 में बदला लेने उतरेगी भारतीय टीम, कर सकती है ये बदलाव

मेलबर्न: पहले मैच में बारिश के कारण मिली हार से चकित भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में वापसी के लिए टीम में बदलाव कर सकती है, तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला में फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 से बढत बना ली है. अब तक लगातार सात द्विपक्षीय टी-20 सीरीज़ जीत चुकी विराट कोहली की टीम अपने विजय रथ को जारी रखना चाहेगी और इसके लिये टीम की गेंदबाजी तथा बल्लेबाजी संयोजन दोनों में बदलाव हो सकते हैं.

वॉलमार्ट-फ्लिपकार्ट सौदा: सचिन और बिन्नी बंसल पर सख्त हुआ आयकर विभाग, भेजा नोटिस

नई दिल्ली। देश में कुछ महीनों पहले ही देश की प्रसिद्ध ई-कॉमर्स कंपनी का अमेरिका की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी वॉलमार्ट के बीच एक सौदा  हुआ था जिसे लेकर फ्लिपकार्ट के फाउंडर और को-फाउंडर सचिन और बिन्नी बंसल पर टैक्स चोरी के कई आरोप भी लगे थे. अब इस मामले में देश का इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (आईटी विभाग) भी इन दोनों पर सख्त हो गया है और उसने इन दोनों व्यक्तियों को एक लीगल नोटिस भी भेज दिया है. 

छत्तीसगढ़ चुनाव: चरणदास महंत का दावा, भाजपा से नाराज़ हैं राज्य के लोग पूर्ण बहुमत के साथ आएगी कांग्रेस

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ चुनाव के मद्देनज़र एक निजी कार्यक्रम में बिलासपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पास मुख्यमंत्री पद के लिए चार से पांच दावेदार हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि विधायक दल जिस दावेदार को पसंद करेगा और जो ऊपर वाले तय करेंगे वही मुख्यमंत्री बनेगा. महंत ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस ने 54 से 56 सीटों का अनुमान लगाया है जिनमें एक दो सीट का अंतर हो सकता है.

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनावी माह में रिकार्ड तोड़ बिक रही शराब, हर दिन औसतन 64 हजार लीटर खपत बढ़ी

भोपाल: प्रदेश में चुनाव के नजदीक आते ही नशे का कारोबार ज्यादा ही फलने लगता है और इस चुनाव में भी कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में 28 नवंबर को मतदान होना है। वहीं जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है प्रदेश में शराब की खपत भी बढ़ गई है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले साल की तुलना में इस साल नवंबर में शराब की बिक्री बढ़ गई है। 

ख़बरें और भी 

किसान आंदोलन के आगे झुकी सरकार, मुख्यमंत्री और किसान नेताओं के बीच होगी बातचीत

पुलिस को नुकसान पहुंचाने के लिए मलाजखंड के जंगल में नक्सलियों ने लगाए थे लैंडमाइन

जम्मू कश्मीर: विधानसभा भंग होने के बाद, भाजपा ने बुलाई विधायकों की अहम् बैठक

Related News