सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

तेलंगाना चुनाव को लेकर कांग्रेस ने की दस उम्मीदवारों की सूची जारी

नई दिल्ली: आगामी सात दिसंबर को होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 10 उम्मीदवारों की नई सूची जारी कर दी है। जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि इससे पहले 13 नवंबर को कांग्रेस ने 65 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। यहां बता दें कि नई लिस्ट में रमेश राठौर, जाजला सुरेंद्र, अदलुरी लक्ष्मण कुमार, के के महेंद्र रेड्डी, लक्ष्मणा रेड्डी, डॉक्टर सरवन दसौजू, पी विष्णुवर्धन रेड्डी, सी प्रताप रेड्डी, गंद्रा वेंकट रमन रेड्डी और कंदला उपेंद्र रेड्डी के नाम शामिल हैं। 

SBI का ग्राहकों को एक और झटका, जल्द बंद होगा मोबाइल वॉलेट

नई दिल्ली. देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक याने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) पिछले कुछ दिनों से अपने ग्राहकों को लगातार एक के बाद एक झटके दिए जा रहा है. इस बैंक ने कुछ दिनों पहले ही एटीएम से कैश निकालने की सीमा को घटाने के साथ-साथ बैंक के मैग्नेटिक स्ट्राइप वाले कार्ड्स को भी साल के अंत तक बंद करने की घोषणा की थी. अब एसबीआई की ओर से ऐसी ही एक और खबर सामने आई है जिससे इस बैंक के ग्राहकों को एक बड़ा झटका लग सकता है. 

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने किया एक और IED ब्लास्ट, 6 जवान घायल, 2 की हालत बेहद गंभीर

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों पहले ही 12 नवंबर को विधानसभा के पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान हुए थे और तब से ही राज्य में नक्सलियों ने अपना रूद्र रूप दिखते हुए लोगों में खौफ पैदा करने की कोशिशे करना शुरू कर दिया था. अपनी इस नापाक कोशिश के तहत ही नक्सलियों ने आज फिर छत्तीसगढ़ में एक IED विस्फोट की घटना को अंजाम दिया है जिसमे सेना के 6 जवान घायल हो गए है और दो जवानों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. 

भारत से छीन सकती है बड़े टूर्नामेंट की मेजबानी, वजह है ये खूबसूरत बॉक्सर

नई दिल्ली: भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) को डर है कि अगर आगामी महिला मुक्केबाज़ी की विश्व चैम्पियनशिप के लिए कोसोवो की एकमात्र मुक्केबाज को भाग लेने की अनुमति नहीं दी गई तो भारत पर भविष्य में बड़े अंतरराष्ट्रीय खेल टूर्नामेंट की मेजबानी गंवाने का खतरा मंडराता रहेगा. गुरूवार से शुरू हो रही चैम्पियनशिप में कोसोवो की मुक्केबाज डानजेता साडिकू की भागीदारी पर अनिश्चितता बनी हुई है क्योंकि भारत सरकार ने अभी तक इस मुक्केबाज और उनके दो कोचों को वीजा जारी नहीं किया है.

अमेरिका सहयोग न करता तो बर्बाद हो गया होता फ्रांस : डोनाल्ड ट्रम्प

वाशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जब से अमेरिकी राष्ट्रपति पद की शपथ ली है तब से ही वे दुनिया के कई देशों के प्रति सख्त रवैया अपनाये हुए है. इस कड़ी में उन्होंने हाल ही में फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों द्वारा अमेरिका को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए फ्रांस को कड़ी फटकार लगाई है. 

ख़बरें और भी 

महिला विश्व चैंपियनशिप: दिल्ली प्रदुषण के कारण इनडोर अभ्यास करने को मजबूर मुक्केबाज़

सबरीमाला विवाद: सुप्रीम कोर्ट के तुरंत सुनवाई से मना करने पर सीएम ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

children's day 2018 : देश भर की हस्तियों ने पंडित जवाहरलाल नेहरू को इस तरह दी श्रंद्धांजलि

Related News