आरोपी को पड़कने के लिए हेड कांस्टेबल ने लगाई छलांग, हुई मौत

मंडला। मध्यप्रदेश से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक पुलिस हिरासत से भाग रहे एक आरोपी को पकड़ने के लिए चलती गाड़ी से कूदे हेड कांस्टेबल की मौत का मामला सामने आया है. यह पूरा ही मामला मध्यप्रदेश में मंडला के नैनपुर थानांतर्गत का है बता दे कि इस मामले में पुलिस हिरासत से भाग रहे एक आरोपी को पकड़ने के लिए चलती गाड़ी से कूदे हेड कांस्टेबल की अस्पताल में उपचार के समय मौत हो गई।  पुलिस ने अपनी जानकारी में दोहराया कि जब नैनपुर थाना क्षेत्र में कुख्यात बदमाश साबिर खान को पुलिस की गाड़ी में बैठाकर ले जाया जा रहा था तब इस बदमाश ने अचानक से ही पुलिस की गाड़ी से कूदकर भाग गया.

उसे भागते देख हेड पुलिस के वाहन में बैठे हेड कांस्टेबल महेश यादव ने भी बदमाश साबिर खान को पकड़ने के लिए वाहन में से छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि पुलिस के वाहन की गति अधिक होने की वजह से हेड कांस्टेबल महेश यादव अपना संतुलन बनाने में नाकाम रहें और सिर के बल सड़क पर गिर गए.

इस दौरान गंभीर रूप से जख्मी होने पर हेड कांस्टेबल महेश यादव को उनके साथी पुलिसकर्मी तुरंत ही अस्पताल में लेकर गए जहां पर डाक्टरों ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें जबलपुर रेफर किया। परन्तु गंभीर जख्मी हेड कांस्टेबल महेश यादव जबलपुर पहुंचने के पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया।

Related News