इस नम्बर को उठाने से होती है मौत

देश दुनिया में तरह के हादसे होते रहते हैं और अफवाहें फैलती रहती हैं. इसी के चलते आपने डरावने जगहों, घरों और होटलों के बारे में तो बहुत सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी डरावने फोन नंबर के बारे में सुना है. एक ऐसा फोन नंबर है इसे जिसने भी खरीदा उसकी मौत हो गई. जी हाँ, इस फोन नंबर को भूतिया नंबर माना जाता है. इस नबंर को अब तक जिसने भी इस्तेमाल किया, उसकी मौत हो गई. ऐसी घटनाएं अब तक तीन बार हो चुकी हैं.

बुल्गारिया का इस नंबर को अब तक तीन लोगों ने खरीदा है जिनकी मौत हो गई. सबसे पहले इस नंबर को मोबीटेल कंपनी के सीईओ ने खरीदा था. कंपनी के सीईओ व्लादमीर गेसनोव ने 0888888888 सबसे पहले खुद के लिए इश्यू करवाया था. इसके बाद वर्ष 2001 में व्लादमीर की मौत कैंसर के कारण हो गई. ऐसा माना जाता है कि कैंंसर से मौत होने की अफवाह उनके दुश्मनों ने फैलाई थी, जबकि मौत की असली वजह कुछ और ही थी.

व्लादमीर के बाद इस नंबर को डिमेत्रोव नाम के एक ड्रग डीलर ने ले लिया. यह नंबर लेने के बाद डिमेत्रोव को वर्ष 2003 में एक अनजान आदमी ने मार दिया. डिमेत्रोव को रशियन माफिया ने मार गिराया था. अब फोन नम्बर भी लोगों की जान लेने लगे हैं पहली बार सुनने को मिला. हम तो यही कहेंगे की इस तरह की चीज़ों से आप भी बचें और अपने परिजनों को भी बचाएँ.

जापान का ये अनोखा स्विमिंग पूल आपको भी कर देगा हैरान

लड़की के सामने होशियारी दिखाने का अंजाम कभी-कभी ऐसा भी होता है

क्या कहते हैं लड़के और लड़की एक दूसरे के ड्रेसिंग सेंस के बारे में

Related News