Box Office Collection : दूसरे दिन भी कुछ खास नहीं कमा पाई हेट स्टोरी 4

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और करण वाही की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'हेट स्टोरी 4' ने एक ही दिन में अच्छा खासा बिज़नेस कर लिया है. विशाल पंड्या के निर्देशन में बनी फिल्म का इंतज़ार काफी समय से फैंस को था. लेकिन हेट स्टोरी 3 ने इस फिल्म से ज्यादा कमाई की थी. उसकी तुलना में हेट स्टोरी 4 की ओपनिंग कुछ खास नहीं थी. ये कहा जा सकता है फिल्म अभी भी अच्छी कमाई कर रही है. तो आइये जानते हैं इन दो दिनों में फिल्म ने कितनी कमाई की है.

दरअसल, शुक्रवार को रिलीज़ हुई हेट स्टोरी 4 ने पहले दिन 3.76 करोड़ का बिज़नेस किया था वहीँ दूसरे दिन इसने 4 करोड़ की नेट कमाई की. इन दो दिनों में इस फिल्म ने करीब 7.25 करोड़ रूपए का अच्छा खासा बिज़नेस कर लिया है. आने वाले दिनों में ये कितना कमा पाती है ये देखना होगा. लेकिन अगर पुराने आंकड़ों  की बात करें 'हेट स्टोरी' (2012) ने 2.07 करोड़, 'हेट स्टोरी 2' (2014) ने 4.82 करोड़ का और 'हेट स्टोरी 3' (2015) ने पहले ही दिन 8.54 करोड़ का बिज़नेस किया था.

हेट स्टोरी 3 ने पहले ही दिन सभी के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे इसलिए इस बार भी हेट स्टोरी 4 से काफी उम्मीदें थी लेकिन उतना नहीं कर पायी जितने की उम्मीद थी. ऐसा कयास लगाया जा रहा है अगर ये फिल्म 30 करोड़ पार कर लेती है तो हिट की श्रेणी में आएगी. फ़िलहाल क्रिटिक्स ने इसे ठीक ठीक ही बताया है. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में ये कितनी कमाई करती है.

Box Office Collection : चीन में भी रिकॉर्ड-तोड़ कमाई कर रही है बजरंगी भाईजान

आज 'पैडमैन' से आगे निकल सकती है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

Related News