हार्दिक पटेल का अनशन : अस्पताल में भी जारी है संगर्ष, कई नेता मिलने पहुंचे

Sep 09 2018 09:12 AM

अहमदाबाद। पिछले 15 दिनों से गुजरात में पटेलों के आरक्षण और किसानों की कर्जमाफी के लिए गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल द्वारा किया जा रहा अनशन अब अस्पताल में भी जारी है। उनका यह अनशन लगातार देश और राजनीति में तूल पकड़ते जा रहा है। हार्दिक के इस अनशन में कई पार्टियों के नेता पहले ही उनका हौसला बढ़ाने जा चुके है और कल भी कई नेता उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। 

 भारतीय गेंदबाज़ों के सामने नतमस्तक इंग्लिश टीम, मुट्ठी में तीसरा टेस्ट

दरअसल लगातार 14 दिनों तक अनशन करने से उनकी तबियत काफी बिगड़ गई थी और इसी वजह से  हार्दिक पटेल को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालाँकि हार्दिक ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी अपना अनशन जारी रखा है। इस तरह आज उनका अनशन आज 15वें दिन में प्रवेश कर गया है। 

इस दौरान कल द्रमुक (DMK) नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा और लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव कल हार्दिक से मुलाकात करने और उनका हौसला बढ़ाने अस्पताल पहुंचे थे। हार्दिक ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्वीट के जरिये दी है। उन्होंने ए राजा के अस्पताल पहुंचने की एक तस्वीर भी साझा की है। 

रवि शास्त्री ही पहले नहीं, इन 5 क्रिकेटरों का भी रहा है अभिनेत्रियों से विवादित रिश्ता

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल द्वारा पटेलों के आरक्षण और किसानों की कर्जमाफी के लिए पिछले 15 दिनों से अनशन पर बैठे है। इस वजह से उनकी हालत भी लगातार गंभीर होती जा रही है। उनके अनशन के दौरान उनका हौसला बढ़ाने के लिए यशवंत सिन्हा और बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा जैसे नेता भी उनके अनशन में जा चुके है। 

ख़बरें और भी

हार्दिक पटेल अस्पताल में जानें क्या हुआ उन्हें

हार्दिक पटेल का अनशन : अब पानी भी नहीं पीयेंगे, कांग्रेस भी करेगी उपवास

हार्दिक पटेल का अनशन : 11 वे दिन 20 किलो वजन घटा, यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा भी पहुंचे साथ देने

Related News