गणेश चतुर्थी पर इन संदेशों और तस्वीरों के साथ दें अपनों को बधाई

आज गणेश चतुर्थी का पर्व है और यह पर्व बहुत ही ख़ास होता है। ऐसे में आज के दिन गणपति बप्पा का पूजन होगा और लोग अपने घरों में बप्पा को विराजित करेंगे। गणेश चतुर्थी पर अपनों को शुभकामनाएं दी जाती हैं और सुंदर, क्यूट गणेश जी के फोटोज और बधाई संदेश भेजे जाते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं कुछ फोटोज और बधाई संदेश जिनके माध्यम से आप अपने अपनों को बधाई दे सकते हैं और क्यूट गणपति के फोटोज को अपने सोशल साइट्स के स्टेटस में भी लगा सकते हैं। आइए देखते हैं।

1. मोदक प्रिय मृद मंगल दाता विद्या बारिधि बुद्धि विधाता। हैप्पी गणेश चतुर्थी

2. वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा गणेश चतुर्थी पर बप्पा की कृपा पूरे परिवार पर बनी रहे।

3. उमासुतं शोक विनाशकारकम्, नमामि विघ्नेश्वर पाद पंकजम् विघ्नहर्ता सभी पर कृपा बरसाते रहें, हैप्पी गणेश चतुर्थी।

4. ॐ गं गणपतये नमः नए काज की शुरूआत अच्छी हो हर मनोकामना मन की सच्ची हो गणेश जी का सदा रहे मन में वास इस गणेश चतुर्थी आप अपनों के रहें पास गणेश चतुर्थी 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं।

5. सब शुभ काज में पहले पूजा तेरी तुम बिना कार्य ना सरे, अरज सुन मेरी रिध सिध को लेकर करो भवन में फेरी करो ऐसी कृपा बप्पा नित करूं मैं पूजा तेरी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।

6. विघ्नहर्ता की कृपा ज्योति का प्रकाश मिलता है सबके दिलों को इससे सुकून मिलता है जो भी जाता है बप्पा के द्वार सभी को कुछ ना कुछ जरूर मिलता है

हैप्पी गणेश चतुर्थी 2021

7. गणपति जी का रूप निराला है। चेहरा कितना भोला भाला है जब भी आता कोई संकट है उसे बप्पा ने ही तो संभाला है गणेश चतुर्थी की मंगलमय शुभकामनाएं।

8. विघ्नहर्ता आपके लिए सौभाग्य और समृद्धि लाएं, विनायक चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं।

9. बप्पा के दरबार में जिसके लगते सबके ढोक, उनकी कृपा से भक्तों को मिलते सब सुख भोग गणपति बप्पा का आशीर्वाद बना रहे। हैप्पी गणेश चतुर्थी।

10. जीवन में आपको सभी सुख मिले आपका हर सपना सच हों हैप्पी गणेश चतुर्थी, गणपति बप्पा मोरया।

गणपती आला रे: आपके जीवन में क्या खास लेकर आए हैं बप्पा, जानिए अपना राशिफल

गणेश चतुर्थी: सुख, संपन्नता, ऐश्वर्य, वैभव और सौभाग्य के लिए पढ़े गणेश जी के 1000 नाम

गणेश चतुर्थी: अपनी राशि के अनुसार घर लेकर आए इस रंग की प्रतिमा

Related News