बॉलीवुड के हैंडसम मल्होत्रा को जन्मदिन की बधाई

दिल्ली में जन्म लेने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी 1985 को हुआ. सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत मोडलिंग से की थी और उसके बाद इन्होने धीरे धीरे फ़िल्मी दुनिया में अपना हाथ अजमान शुरू किया. लीड एक्टर के तौर पर इन्होने अपने करियर की शुरुआत सन 2012 में करण जौहर की ही फिल्म “ स्टूडेंट ऑफ़ दी इयर “ से की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसी फिल्म में डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने और वरुण धवन, जो कि डेविड धवन के बेटे है, ने भी अपने करियर की शुरुआत की. इसका पूरा श्रेय फिल्म निर्देशक करण जौहर को जाता है, जिन्होंने इतने सही तरीके से इसे परदे पर उतरा.

फिल्म 'Student of the Year' में सिद्धार्थ के साथ अलिया की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में यह बात भी लोग जानते है कि वो स्वाभाव से काफी शर्मीले है हालाँकि ओन-स्क्रीन उनकी जोड़ी अलिया के साथ बेहद क्यूट और हॉट नजर आती है. इसके अलावा सिद्धार्थ अपनी बात को प्रभावी तरीके से रखने के लिए जाने जाते है. क्योंकि मुम्बई एक बार पाकिस्तान के किसी कृत्य को लेकर इस बारे में शिवसेना ने नाराजगी जाहिर करते हुए पाकिस्तान के कलाकरों पर प्रतिबन्ध लगाने तक की बात कह डाली थी. ऐसे में सिद्धार्थ के साथ काम करने वाले एक पाकिस्तान के कलाकार के समर्थन में सिद्धार्थ ने एक समारोह के दौरान उन्होंने इस बारे में कहा कि, "कलाकार कलाकार होता है, उसे किसी देश या संस्था की सीमाओं में बांधकर देखना ठीक नहीं है और यह रचनात्मकता का सवाल है ."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ख्वाहिश

तो क्या विद्या बालन बनेगी देश की प्रधानमंत्री

'अय्यारी' की रिलीज को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा

Related News